You are currently viewing पेरिस में दिखा अनन्या पांडे का अतरंगी अंदाज, श‍िल्‍पा शेट्टी ने मंदिर में…

पेरिस में दिखा अनन्या पांडे का अतरंगी अंदाज, श‍िल्‍पा शेट्टी ने मंदिर में…

2024-01-24 01:50:01

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में खास जगह बनाई है. अनन्या पांडे ने चंद फिल्में कर टॉप एक्ट्रेस का दर्जा हासिल कर लिया है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या पांडे की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई. इसके साथ ही अनन्या पांडे फैशन की दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं.

हाल ही में अनन्या पांडे ने फ्रांस के शहर पेरिस में चल रहे फैशन रैंप शो में हिस्सा लिया. यहां अतरंगी ड्रेस में अनन्या पांडे ने महफिल लूट ली. यहां अनन्या पांडे एक अतरंगी ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं. अनन्या पांडे की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इन तस्वीरों पर फैन्स ने भी कमेंट्स किए और उर्फी जावेद से उनके फैशन की तुलना कर डाली.

शिल्पा शेट्टी ने मंदिर में टेका माथा और हो गईं ट्रोल
श‍िल्‍पा शेट्टी राम मंद‍िर के प्राण प्रतिष्‍ठा के कार्यक्रम में शामिल होने वाली अतिथ‍ियों में शामिल नहीं थीं. लेकिन एक्‍ट्रेस ने इस द‍िन मुंबई के ही मंदिर में जाकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए और पूजा-अर्चना की. श‍िल्‍पा सोमवार के मुंबई के स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंदिर पहुंची और उन्‍होंने पूरे जोश के साथ पूजा की. लेकिन परेशानी तब हुई जब श‍िल्‍पा ये यहां एक गड़बड़ हो गई.

मंदिर में पूजा करती श‍िल्‍पा ने एक ऐसी गड़बड़ कर दी, ज‍िसके बाद एक्‍ट्रेस को जमकर ट्रोल क‍िया जा रहा है. दरअसल श‍िल्‍पा शेट्टी का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में एक्‍ट्रेस मंदिर में पूजा करने के बाद भगवान के आगे माथा टेकते हुए द‍िख रही हैं. जब श‍िल्‍पा माथा टेकने नीचे झुकती हैं, तो तुरंत अपना पल्‍लू आगे कर लेती हैं. यानी उनका माथा मंदिर की धरती को लगने के बजाए उनके साड़ी के पल्‍लू पर ही जाकर टच होता है. बस फिर क्‍या, ये देखते ही सोशल मीड‍िया पर श‍िल्‍पा को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं ‘कि भगवान के मंदिर में आकर भी इन्‍हें अपने मेकअप की च‍िंता है.’

ऑस्कर 2024 में भारत की फिल्मों को नहीं मिली जगह
सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स ऑस्कर 2024 की नॉमिनेशन लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में भारत की किसी भी फिल्म को जगह नहीं दी गई है. लेकिन भारत के छोटे से गांव की कहानी पर बनी 1 डॉक्यूमेंट्री नॉमिनेशन में जगह बनाने में सफल रही है. मंगवार की शाम ऑस्कर ने नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट जारी कर दी है.

इस लिस्ट में बेस्ट फिल्मों में अमेरिकन फिक्शन, एनाटॉमी ऑफ ए फॉल, बार्बी, द होल्डओवर्स, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून, माइस्ट्रो, ओपनहाइमर, पास्ट लाइव, पुअर थिंग्स, द जोन ऑफ इंटरेस्ट जैसी फिल्मों को शामिल किया गया है. वहीं बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल में की लिस्ट में एनेट बेनिंग (न्याद), लिली ग्लैडस्टोन (किलर ऑफ़ द फ्लावर मून), सैंड्रा हुलर (एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल), केरी मुलिगन (उस्ताद), एम्मा स्टोन (पुअर थिंग्स) जैसे हॉलीवुड के सितारों के नाम शामिल हैं. बेस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में जस्टिन ट्राइट ( एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल), मार्टिन स्कोर्सेसे (किलर्स ऑफ़ द फ्लावर मून), क्रिस्टोफर नोलन (ओपनहाइमर), योर्गोस लैंथिमोस (पुअर थिंग्स), जोनाथन ग्लेज़र (द जोन ऑफ इंटरेस्ट) को नॉमिनेट किया गया है.

bollywood news, bollywood news hindi, bollywood news english, bollywood news of 23st january, bollywood news of 24 jan, cinema updates,

Source link

Loading