You are currently viewing IPL 2024: वर्ल्ड कप चल रहा है दिमाग में इसके… रोहित ने विरोधी को दी शाबाशी!

IPL 2024: वर्ल्ड कप चल रहा है दिमाग में इसके… रोहित ने विरोधी को दी शाबाशी!

2024-04-12 00:31:03

नई दिल्ली. विराट कोहली अगर अपने जोश के लिए जाने जाते हैं तो रोहित शर्मा अपने मुंबईया अंदाज में चुटीले कॉमेंट के लिए. आईपीएल में मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू मैच में रोहित शर्मा का यह अंदाज फिर देखने को मिला. 38 साल के दिनेश कार्तिक जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को निर्ममता से कूट रहे थे तो रोहित शर्मा उनके करीब आए और कुछ ऐसा बोले जो वायरल हो गया.

दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंद पर 53 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 5 चौके और 4 छक्के जमाए. उनकी इस पारी की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि एक छोर से आरसीबी के बैटर आयाराम-गयाराम की तर्ज पर आ-जा रहे थे और दूसरी छोर से डीके रन बरसा रहे थे.

IPL 2024: 17 गेंद में फिफ्टी, 93 गेंद में 199 रन… वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का तूफान, आरसीबी की धुलाई…

दिनेश कार्तिक ने अपनी इस पारी के दौरान आकाश मधवाल के एक ओवर में 4 चौके ठोक दिए. कार्तिक ने चारों चौके विकेटकीपर और थर्ड मैन के बीच से निकाले. डीके के अतरंगी शॉट देख रोहित शर्मा उनके पास आए और कहने लगे- ‘वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए पुश करना है इसको. वर्ल्ड कप चल रहा है, वर्ल्ड कप दिमाग में इसके. शाबाश डीके, वर्ल्ड कप खेलना है अभी.’

रोहित शर्मा की इन कॉमेंट्स पर उनके साथी विकेटकीपर ईशान किशन मुस्कुराते नजर आए. दिलचस्प बात यह है कि दिनेश कार्तिक ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में आईपीएल के अपने प्रदर्शन की बदौलत ही जगह बनाई थी.

दिनेश कार्तिक मौजूदा आईपीएल में भी बेहतरीन फॉर्म में हैं. डीके ने टूर्नामेंट में अब तक 6 मैच खेले हैं. उन्होंने 6 मैच की 5 पारियों में 71.50 की औसत से 143 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 190.66 रहा.

मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 7 विकेट से हराया. इस जीत के हीरो जसप्रीत बुमराह रहे. उन्होंने आरसीबी के 5 बैटर्स को आउट किया. जसप्रीत बुमराह इसके साथ ही टूर्नामेंट में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं.

Tags: Dinesh karthik, IPL 2024, Rohit sharma



IPL 2024, Jasprit Bumrah, Rohit Sharma, Dinesh Karthik, RCB, RCB vs MI, Indian Premier League, IPL, Mumbai Indians, Ishan Kishan, Mumbai Indians Score, MI vs RCB Score, Mumbai Indians wins, Cricket, Cricket News, T20 Cricket, Royal Challengers Bengaluru, Fastest Fifty, T20 World Cup

Source link

Loading