You are currently viewing विवादों में घिरी धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर, अयोध्या में लगा सितारों का जमावड़ा

विवादों में घिरी धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर, अयोध्या में लगा सितारों का जमावड़ा

2024-01-23 03:12:21

मुंबई. साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ बीते 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. साथ ही धनुष की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई. अब फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है.

लेकिन इससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है. धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर पर कहानी के चोरी करने के आरोप लगे हैं. तमिल राइटर और एक्टर वेला रामामूर्ति ने आरोप लगाया है कि उनके नॉवेल ‘पट्‌टथु यानै’से फिल्म की कहानी चोरी की गई है. वेला ने आरोप लगाया है कि उनकी बिना अनुमति के ही कहानी को फिल्माया गया है.

अयोध्या में लगा सितारों का जमावड़ा

वहीं अयोध्या में बीते रोज यानी 22 जनवरी को भगवान राम की प्राणप्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर से लाखों लोग शामिल हुए. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की है. अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, विकी कौशल समेत तमाम सितारों ने यहां शिरकत की. अनुपम खेर भी यहां मौजूद रहे.

छुट्टियों पर निकले आमिर खान
आमिर खान बीते दिनों अपनी बेटी आयरा खान की शादी में मस्ती करते नजर आए थे. अब बेटी की शादी के बाद आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ छुट्टियों पर निकले हैं. किरण राव ने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. किरण राव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है. आमिर खान और किरण राव के साथ उनका बेटा आजाद भी मस्ती के मूड में नजर आया. साथ ही आमिर खान अपने कुत्ते को भी साथ ले गए. इन तस्वीरों में आमिर खान के साथ उनका कुत्ता भी नजर आ रहा है.

Tags: Aamir khan

bollywood news, entertainment news, 23 jan entertainment news,

Source link

Loading