You are currently viewing 'भाई की तरह गले लगा लूं….', अयोध्या में बागेश्वर धाम सरकार से मिली कंगना

'भाई की तरह गले लगा लूं….', अयोध्या में बागेश्वर धाम सरकार से मिली कंगना

2024-01-22 01:51:51

मुंबई. अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आज होनी है. इस बड़े समारोह में देश की कई बड़ी हस्तियां यहां पहुंचेगी. कंगना रनौत एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं और अपनी एक्टिविटी का लगातार अपटेड दे रही हैं. वह अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अलावा अन्य धार्मिक अनु्ष्ठानों में हिस्सा ले रही हैं. उन्होंने जगदगुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की. इसके अलावा उन्होंने प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन किए और इसके परिसर में झाड़ू भी लगाई.

कंगना रनौत ने बाद में बागेश्वर धाम सरकार यानी धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री से भी मुलाकात की. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्यौता भी उन्हें मिला है. कंगना ने उनके साथ वाली तस्वीर शेयर की और उन्हें अपने छोटे भाई की तरह बताया. उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कोई उनकी उम्र से छोटा गुरु मिला है.

कंगना रनौत ने धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के साथ वाली एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ कई अन्य साधू भी हैं. कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा,”पहली बार अपनी उम्र से छोटे गुरुजी मिले, मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं, मन किया कि छोटे भाई की तरह गले लगा लूं.”

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “लेकिन फिर याद आया कोई उम्र से गुरु नहीं होता, कर्म से गुरु होता है, गुरुजी के चरण स्पर्श किए और आशीर्वाद लिया. जय बजरंगबली.”

Tags: Ayodhya, Ayodhya ram mandir, Bageshwar Dham, Kangana Ranaut

Source link

Loading