You are currently viewing Video: कोलकाता को चेन्नई ने हराया, हार के बाद गंभीर और धोनी आए आमने-सामने

Video: कोलकाता को चेन्नई ने हराया, हार के बाद गंभीर और धोनी आए आमने-सामने

2024-04-09 05:46:29

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के जीत का सफर थम गया है. लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली टीम को चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार 8 अप्रैल के मुकाबले में 7 विकेट से हराया. कोलकाता की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही और 9 विकेट पर टीम महज 137 रन ही बना पाई. लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान रितुराज गायकवाड की फिफ्टी के दम पर चेन्नई ने 3 विकेट गंवाकर 17.4 ओवर में जीत दर्ज की. मैच खत्म होने के बाद गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है.

कोलकाता नाइटराइडर्स को दो बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान गौतम गंभीर इस सीजन टीम के साथ बतौर मेंटोर काम कर रहे हैं. टीम ने शुरुआती तीन मैच में जोरदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की. चौथे मुकाबले में चेन्नई के सामने टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम महज 137 रन ही बना पाई. तुषार देषपांडे और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लेकर कोलकाता के बड़े स्कोर बनाने की उम्मीदों को तोड़ डाला. चेन्नई के कप्तान रितुराज गायकवाड़ ने 67 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया. शिवम दुबे ने तेज तर्रार 28 रन बनाए.



मैच के बाद धोनी और गंभीर मिले

मैदान के बाहर गौतम गंभीर द्वारा पूर्व भारतीय कप्तान और उनके साथी रहे महेंद्र सिंह धोनी पर दिए बयान चर्चा में रहते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान चेन्नई और कोलकाता के मुकाबले के बाद जब दोनों आमने सामने आए तो सबकी नजरें दोनों पर थी. मैच खत्म होने के बाद धोनी डग आउट से मैदान पर आए और गौतम गंभीर ने उनसे हाथ मिलाया. दोनों ने एक दूसरे के गले मिले. धोनी ने उनसे कुछ बातें की और गंभीर ने भी मुस्कुराते हुए बातों का जवाब दिया.

Tags: Gautam gambhir, IPL 2024, KKR vs CSK, Ms dhoni



Gautam Gambhir, Gautam Gambhir meet MS Dhoni, Gautam Gambhir and MS Dhoni, MS Dhoni, kkr vs csk, csk vs kkr, Gautam Gambhir and MS Dhoni video, gambhir and dhoni video

Source link

Loading