You are currently viewing Lootere Trailer: हंसल मेहता की 'लुटेरे' का ट्रेलर जारी, जानें कब और कहां देखे

Lootere Trailer: हंसल मेहता की 'लुटेरे' का ट्रेलर जारी, जानें कब और कहां देखे

2024-03-06 10:19:06

नई दिल्ली. हंसल मेहता की फिल्में हो या सीरीज फैंस को उनकी हर तरह की कहानी काफी पसंद आती हैं. इन दिनों वह अपनी अगली सीरीज सीरीज ‘लुटेरे’ को लेकर चर्चा में हैं. एक्शन से भरपूर ये सीरीज समुद्री लुटेरों पर आधारित है. ट्रेलर देख आप भी इस सीरीज को देखने के लिए एक्साइटेड हो उठेंगे.

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘लुटेरे’ के ट्रेलर का फैंस को काफी समय से इंतजार था. इस रोमांच और एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देख फैंस की इस सीरीज को लेकर उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई है. यह सीरीज 22 मार्च, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. बात अगर ट्रेलर की करें तो शुरुआत में ही दर्शकों को समुद्री लुटेरों की दुनिया दिखाई गई है. जो इस सीरीज को काफी खास बना रही है.

घर बैठे मिली पहली फिल्म, धर्मेंद्र ने देखते ही बना दिया हीरोइन, विनोद खन्ना के इश्क में हुई थीं गिरफ्तार

जानें कब कब और कहां देख सकेंगे.
हंसल मेहता ने अपने टैलेंट से पहले ही दर्शकों को ऐसा दीवाना बना रखा है कि दर्शकों को उनकी हर तरह की कहानी पसंद आती है.अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस सीरीज का ट्रेलर जो आज यानी बुधवार को जारी किया गया है. इस सीरीज के एक्शन ने भी लोगों को दीवाना बना दिया है. यह सीरीज थ्रिलर सीरीज समुद्री लुटेरों पर आधारित है.

रोमांचक ट्रेलर देख आप भी रह जाएंगे दंग
ट्रेलर की शुरुआत होती है लालच को कोसने से. इसके बाद आवाज सुनाई देती है, ‘जन्नत में नौकर बनने से अच्छा, नर्क में राजा बनो’।,इसके बाद समुद्र दिखाया जाता है, सीरीज को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया गया है. इसी जहाज से जुड़ी लूट की घटना है. सोमालिया के तट पर लुटेरों ने भारतीय जहाज को किडनेप कर लिया है. इस अपहरण पर ही सीरीजी की पूरी कहानी आधारित है.

बता दें कि ‘लुटेरे’ का प्रीमियर 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा. बात अगर सीरीज में नजर आने वाले सितारों की करें तो इसमें रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली जैसे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं. ‘लुटेरे’ के अलावा हंसल इन दिनों अपनी अपकमिं फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर भी चर्चा में हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Web Series

Hansal Mehta, hotstar,Lootere Trailer,Rajat kapoor, Lootere Web Series,लुटेरे ट्रेलर, लुटेरे वेब सीरीज,हंसल मेहता,हॉटस्टार

Source link

Loading