You are currently viewing 'गलत व्यक्ति पर फिल्म बननी चाहिए', 'एनिमल' की आलोचनाओं पर बोले रणबीर कपूर

'गलत व्यक्ति पर फिल्म बननी चाहिए', 'एनिमल' की आलोचनाओं पर बोले रणबीर कपूर

2024-01-29 02:46:30

नई दिल्ली. रणबीर कपूर ,बॉबी देओल , अनिल कपूर , रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘ एनिमल ‘ 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त हलचल मचा दी थी और अब ओटीटी पर रिलीज होते ही फिल्म फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. बता दें कि इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया था. अब फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने अपनी बहुत सारे खुलासे किये. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ‘ एनिमल ‘ सीक्वल के लिए डायरेक्टर के पास बड़ा प्लान है.

ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने ‘एनिमल’ के सीक्वल को लेकर बातें की. उन्होंने कहा कि अपने खुलासे में कई सारे दिलचस्प किस्से बताए हैं. उन्होंने कहा, ‘संदीप (रेड्डी वांगा) के एक या दो सीन तैयार हैं जिसके बारे में उन्होंने मुझे बताया है जो बेहद रोमांचक हैं.’

एनिमल’ डायरेक्टर के पास है उम्दा कॉन्फिडेंस
रणबीर ने ने आगे कहा कि ‘एनिमल’ का पहला पार्ट काफी सक्सेसफुल रहा. इस पार्ट के अब संदीप के के पास इससे कहीं अधिक गहराई में जाने का उम्दा कॉन्फिडेंस हैं और साहस है. वह कुछ भी कर सकते हैं. अब इससे लोगों को आश्चर्य होता है कि वांगा फिल्म को कहां ले जाएंगे.

फिल्म की आलोचना पर भी दिया रिएक्शन
आगे रणबीर ने ‘एनिमल’ को मिली भारी आलोचना पर भी बातें की. उनका कहना है कि सभी दर्शकों का एक देखने का उनका अपना नजरिया होता है जो बहुत अलग होता है. ‘टॉक्सिक मैस्कुलिनिटी’ के बारे में भी एक बहुत ही हेल्दी बातचीत शुरू हो गई है, जो एक अच्छी बात है क्योंकि सिनेमा, कम से कम, यह बातचीत शुरू करता है. अगर कुछ गलत है, अगर आप यह नहीं दिखाते हैं कि यह गलत है, और जब तक बातचीत नहीं होती समाज में शुरू होता है, हमें इसका कभी एहसास नहीं होगा.

कहा गलत व्यक्ति पर फिल्म बननी चाहिए
रणबीर ने आगे कहा कि अभिनेता होने के नाते किसी किरदार के साथ सहानुभूति रखना उनका काम है, चाहे वह कैसा भी हो. हम जो भूमिकाएं निभा रहे हैं, वे पात्र हैं. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि अभिनेता के रूप में, हमारे पास उनके लिए सहानुभूति है क्योंकि हमें इसे निभाने की ज़रूरत है लेकिन एक दर्शक के रूप में आपको यह तय करना चाहिए कि क्या गलत है. आप बना सकते हैं गलत व्यक्ति पर फिल्म बननी चाहिए. क्योंकि अगर आप उन पर फिल्म नहीं बनाएंगे तो समाज कभी नहीं सुधरेगा.

Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor news, Ranbir Kapoor on Animal, Sandeep Reddy Vanga,Ranbir Kapoor film Animal, Animal sequel to be deeper and dark film,Bobby Deol,Animal sequel,Animal,Anil Kapoor

Source link

Loading