You are currently viewing बॉबी देओल ने जब 'एनिमल' में उतारी शर्ट, घबराहट में रणबीर कपूर के उड़ गए होश

बॉबी देओल ने जब 'एनिमल' में उतारी शर्ट, घबराहट में रणबीर कपूर के उड़ गए होश

2024-01-28 22:20:50

नई दिल्ली: ‘एनिमल’ (Animal) के आखिरी सीन में जब रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने शर्ट उतारी, तो सिनेमाघरों के अंदर दर्शक बेहद रोमांचित हो गए थे. उन्होंने तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की थी. दोनों की दमदार डील-डौल और खौफनाक अंदाज देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे. दोनों सितारों के किरदारों को देखकर स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म का टाइटल ‘एनिमल’ क्यों रखा गया था.

बॉबी देओल ने चंद मिनटों के रोल से ऐसा प्रभाव पैदा किया कि दर्शक उन्हें अब बॉलीवुड का बड़ा विलेन मान रही है. रणबीर कपूर ने एक बातचीत के दौरान फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के बारे में बात की. उन्होंने क्लाइमैक्स सीन के लिए काफी अच्छी बॉडी बनाई थी, इसलिए शर्ट उतारते समय वे आत्मविश्वास से भरे थे, लेकिन बॉबी देओल के शर्ट उतारने के बाद वे काफी घबरा गए थे.

‘लॉर्ड बॉबी’ के फैन बन गए रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने नेटफ्लिक्स इंडिया से बातचीत में कहा, ‘मैंने पहले शर्ट उतारी थी, तो जिम में ट्रेनर्स मेरी फोटो खींचने लगे. हीरो के शर्ट उतारने पर पूरी यूनिट ने तालियां बजाई. बॉबी देओल ने जब शर्ट उतारी, तो मुझे लगा कि अब नहीं बचूंगा.’ सोशल मीडिया पर ‘लॉर्ड बॉबी’ ट्रेंड को लेकर जब रणबीर ने बॉबी से पूछा, तो वे बोले, ‘जब लोग आपको प्यार करते हैं, तब इतनी अटेंशन मिलती है.’

रणबीर-बॉबी देओल के बीच था किस सीन?
‘एनिमल’ में दोनों सितारों के किरदार एक-दूसरे से बहुत नफरत करते हैं, इसके बावजूद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने दोनों के बीच एक किस सीन रखा था, जिसे फिल्म के फाइनल एडिट के बाद निकाल दिया गया था. ‘एनिमल’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से 900 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस से इसने करीब 550 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Tags: Bobby Deol, Ranbir kapoor



animal film, animal ranbir kapoor, ranbir kapoor, bobby deol, ranbir bobby fight animal, sandeep reddy vanga, bobby deol animal, animal ott

Source link

Loading