You are currently viewing 'रामायण' में हनुमान बनेंगे सनी देओल! इन एक्टर्स के भी सामने आए नाम

'रामायण' में हनुमान बनेंगे सनी देओल! इन एक्टर्स के भी सामने आए नाम

2024-01-27 16:48:18

नई दिल्ली: नितीश तिवारी लंबे समय से ‘रामायण’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में हनुमान के रोल को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है. कहा जा रहा था कि फिल्म में काम करने के लिए सनी देओल से भी बात चल रही थी. बीते तीन महीनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है. अब सोर्स के आधार पर खबर सामने आई है कि सनी देओल को रामायण में भगवान हनुमान के रोल के लिए कन्फर्म किया गया है.

सोर्स के मुताबिक नितीश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण के लिए सनी देओल का किरदार कन्फर्म हो चुका है. और सनी देओल भी इस फिल्म के लिए हामी दे चुके हैं. सोर्स के मुताबिक, ‘सनी देओल भगवान हनुमान का रोल पाकर खुद को काफी लकी मान रहे हैं और इस किरजदार के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं.’पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल अब नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का हिस्सा बनने को तैयार हो गए हैं.

विक्रांत मैसी की हीरोइन, कमाऊ फिल्मों की हैं गारंटी, 25 में से 15 फिल्मों ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

हनुमान बनेंगे सनी देओल
अब तक आई खबरों की मानें तो मई 2024 में सनी देओल ‘रामायण: पार्ट 1’ में अपने किरदार के लिए शूटिंग शुरू करने वाले हैं. सोर्सेज के मुताबिक, ‘जबकि रामायण: पार्ट 1 में सनी देओल गेस्ट अपीयरेंस में हैं और दूसरे और तीसरे पार्ट में उनका पूरा रोल काफी अहम होने वाला है. मेकर्स को भरोसा है कि दारा सिंह के बाद, सनी देओल भी इस किरदार से इतिहास रचने वाले हैं.’

रणबीर और सनी देओल की उम्र में अंतर
सनी देओल, रणबीर कपूर और लारा दत्ता के अलावा निर्माता विभीषण की भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति से बात कर रहे हैं, इसके अलावा भी बाकी और पात्रों के लिए कास्टिंग फिलहाल जारी है. जहां रणबीर कपूर की उम्र 41 साल है, वहीं सनी देओल 66 साल के हैं. ऐसे में दोनों का फिल्म में साथ होना फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है.

इन एक्टर्स के भी सामने आए नाम
सनी देओल के अलावा इस फिल्म में कन्फर्म नामों में भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर, सीता के रोल में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश, भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

Tags: Bollywood news, Sunny deol

Nitesh Tiwari, Nitesh Tiwari film Ramayana, Sunny Deol, sunny deol, hanuman, Ramayan, Sunny Deol, Ramayana, Ranbir Kapoor, Sunny Deol news, Ramayana news, Ranbir Kapoor news, Nitesh Tiwari news, Nitesh Tiwari, Yash, Yash news, Sai Pallavi, Sai Pallavi news, Ramayana Casting,

Source link

Loading