You are currently viewing 'हनुमान' ने मचाया धमाल, हिंदी डायलॉग्स ने जीता देशभर के लोगों का दिल

'हनुमान' ने मचाया धमाल, हिंदी डायलॉग्स ने जीता देशभर के लोगों का दिल

2024-01-15 20:34:43

नई दिल्ली: फिल्‍म ‘हनुमान’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, जिसे प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. प्रशांत वर्मा के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ने न केवल भारत की पहली घरेलू सुपरहीरो फिल्म की शुरुआत की है, बल्कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और बिहार के दर्शकों के मन को भी छुआ है. बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने प्रशांत वर्मा के सिनेमाई दुनिया की शुरुआत की. फिल्म को उन क्षेत्रों से खरीदार मिले, जहां निर्माताओं को अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद नहीं थी.

‘हनुमान’ हमें असाधारण क्षमताओं की खोज करने वाले एक सामान्य व्यक्ति से परिचित कराता है, जो खुद को ‘अच्छाई बनाम बुराई’ की दिलचस्प लड़ाई में झोंक देता है. इस फिल्म को जो बात अलग करती है, वह न केवल इसकी अपरंपरागत कहानी है, बल्कि शानदार हिंदी संवाद भी हैं, जो दर्शकों के अनुभव को बेहतर बनाते हैं.

‘हनुमान’ के डायलॉग हैं दमदार
दर्शकों के बीच गूंजती दमदार और यादगार पंक्तियां काफी रोमांचित करती है, जिससे फिल्म को अनोखी बढ़त मिल गई है. फिल्म के क्लाइमेक्स से ऐसा अहसास मिलता है जो दर्शकों को बड़े बजट की फिल्मों की ओर वापस ले जाता है. हिंदी संवादों ने दर्शकों के लिए एक प्रामाणिक और गहन अनुभव देने का वादा किया और भगवान हनुमान की उस पहेली को पकड़ लिया है, जो फिल्म के हिंदी वर्जन में दिखती है.

हर एक संवाद में दिखता है समर्पण
फिल्म लोगों की भावना को छू रही है. फिल्म को लेकर मेकर्स का समर्पण हर पंक्ति में दिखता है, जो हिंदी क्षेत्र के सांस्कृतिक ताने-बाने के साथ सहजता से जुड़ जाता है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, संवाद पौराणिक चरित्र से जुड़ी शक्ति और भक्ति का प्रतीक हैं, जो दर्शकों को अंजनाद्रि की रहस्यमयी दुनिया में ले जाते हैं. ‘हनुमान’ ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. रविवार को फिल्म के कलेक्शन में 24.5% का इजाफा देखा गया. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से शुरुआती 3 दिनों में 40.15 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. हनुमान आरकेडी स्टूडियो की प्रस्तुति है. निरंजन रेड्डी फिल्म के निर्माता हैं. वेंकट कुमार जेट्टी इसके लाइन प्रोड्यूसर हैं.

Tags: Bollywood, South cinema

prasanth varma, hanuman film, hanuman film collection, hanuman film collection day 3, ram mandir trust, prasanth varma film hanuman collection

Source link

Loading