You are currently viewing पुलिस के हत्थे चढ़ा रश्मिका मंदाना का कुसूरवार, ढाई महीने बाद पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के हत्थे चढ़ा रश्मिका मंदाना का कुसूरवार, ढाई महीने बाद पकड़ा गया आरोपी

2024-01-20 11:59:17

मुंबईः बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को इस मामले में शिकायत दर्ज की थी और जांच शुरू की थी. जिसके बाद अब जाकर दिल्ली पुलिस को इस मामले में सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि इस मामले में गिरफ्तार हुआ आरोपी पहले भी कई बार साइबर संबंधित मामले दर्ज हुए थे. इसी ने रश्मिका का डीपफेक वीडियो बनाया था और इसने एक बुजुर्ग महिला को भी डिजिटल रूप से बंधक बनाया था.

दरअसल, 6 नवंबर को रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थी, जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी थी. वीडियो देखने के बाद अमिताभ बच्चन से लेकर अन्य कई बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के स्टार्स ने इस पर नाराजगी और चिंता जाहिर की थी. जिसके बाद रश्मिका ने दिल्ली पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

अभिनेत्री की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था, लेकिन दिल्ली पुलिस को अब जाकर मामले में सफलता मिली है. पुलिस ने अब इस केस के मुख्य आरोपी और अभिनेत्री का वीडियो वायरल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने साफ किया था कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और है और उसके शरीर पर उनका चेहरा मॉर्फ करके लगाया गया है.

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘मेरा एक डीपफेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है. ईमानदारी से कहूं तो ये एफआईआर सिर्फ मेरे लिए नहीं है. ये वीडियो हर किसी के लिए बेहद डरावना है. जो इस तकनीक को गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं, उनकी वजह से सब खतरे में हैं.’ बता दें रश्मिका के बाद आलिया भट्ट और सचिन तेंदुलकर जैसे सेलेब्स का भी डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था.

Tags: Bollywood, Entertainment, Rashmika Mandanna

rashmika mandanna, rashmika mandanna deepfake video, deepfake videos, animal film, rashmika mandanna deepfake video case, main accused of rashmika mandanna deepfake video arrest, what is deepfake video, pushpa film, rashmika mandanna films, rashmika mandanna boyfriend, rashmika mandanna animal, rashmika mandanna vijay deverakonda, rashmika mandanna movies, rashmika mandanna news, rashmika mandanna news in hindi, rashmika mandanna cry, rashmika mandanna wiki, rashmika mandanna bio, rashmika mandanna instagram

Source link

Loading