You are currently viewing विवेक ओवरॉय के बच्चों को करनी पड़ेगी खूब मेहनत, एक्टर ने साथ देने से किया मना

विवेक ओवरॉय के बच्चों को करनी पड़ेगी खूब मेहनत, एक्टर ने साथ देने से किया मना

2024-01-25 10:04:26

नई दिल्ली. विवेक ओबेरॉय हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने मुख्य भूमिका के लिए जाने जाते है. वह फिल्म ‘मस्ती’, ‘युवा’ और ‘द किसान’ जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं. इन दिनों वह वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए उन्हें 20 साल हो चुके हैं. अब उन्होंने खुलासा किया कि उनके बच्चों को अभी तक नहीं पता था कि वो इतने फेमस हैं.

आपको बता दें कि विवेक ने साल 2010 में कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी रचाई थी. इस शादी से दो विवान वीर और अमेया निर्वाण हैं. अब उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों को बिना किसी विशेषाधिकार के अपने बच्चों का पालन-पोषण कैसे करना चाहते हैं.

बच्चों को हकदार बनाने की गलती नहीं करेंगे
बी4यू एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत में, विवेक ने कहा, ‘हम उन्हें (उनके बच्चों को) विशेषाधिकार (प्रिविलेज) के साथ बड़ा नहीं करना चाहते हैं. हम अपने बच्चों को हकदार बनाने की गलती नहीं करना चाहते. मैंने इंडस्ट्री में बड़े होने के दौरान अपने बहुत से दोस्तों को बड़े होते हुए देखा है. वह पूरा रवैया अलग होता था जिसके बारे में मुझे खेद है, लेकिन यह दिल्ली में मेरे दोस्तों में बहुत प्रचलित है. आपकी पहचान की भावना इस बात से आनी चाहिए कि आप कौन हैं, आपके मूल्य, आपके दोस्त, आपके रिश्ते और आप समाज में क्या योगदान देते हैं. बात इस बात पर नहीं आनी चाहिए कि ‘आप नहीं जानते कि मेरे पिता कौन हैं.’ ऐसा नहीं होना चाहिए. मैं अपने बच्चों का पालन-पोषण इस तरह नहीं करना चाहता.”

Vivek Overoi

बेटे को नहीं पता कि इतने फेमस हैं विवेक
विवेक आगे ये खुलासा किया कि उनके बेटे को अभी तक नहीं पता था कि उसके पिता इतने नामी एक्टर हैं. वह लोगों को बीच काफी फेमस हैं. उसे तब पता जब वे अहमदाबाद में एक क्रिकेट देखने गए थे और वहां मौजूद फैंस उनके नाम को लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया था.

विवेक ने कहा कि मैं अपने बेटे संग क्रिकेट का फाइनल मैच देखने गया था और हम अहमदाबाद की सड़कों से गुजर रहे थे जहां कई फैंस थे. लोग अपने घरों की खिड़कियों से हमे देखने के लिए आतुर थे. ये सब देख कर वह काफी हैरान था. बाद में जब वह घर लौटा तो अपनी मां से कहा, ‘डैड फेमस हैं वो इतने पॉपुलर हैं कि लोग उनके पीछे-पीछे भागते हैं और उनका नाम लेकर चिल्ताते हैं.

Tags: Vivek oberoi

vivek oberoi, vivek oberoi wife, vivek oberoi kids, vivek oberoi family, vivek oberoi wife name, vivek oberoi film, indian police force, vivek oberoi news

Source link

Loading