You are currently viewing जिस डायरेक्टर ने बचाया एक्टर का डूबता करियर, उसी का ऑफर कर दिया रिजेक्ट

जिस डायरेक्टर ने बचाया एक्टर का डूबता करियर, उसी का ऑफर कर दिया रिजेक्ट

2024-01-25 16:18:05

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर संजय गुप्ता अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. अपनी फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ से तो उन्होंने दर्शकों के दिल पर ऐसी छाप छोड़ी थी कि लोग आज भी उस फिल्म को भूल नहीं पाए हैं. फिल्म में माया डोलस का किरदार विवेक ओबेरॉय ने निभाया था. इन दिनों विवेक वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आ रहे हैं.

बीते दिनों रिलीज हुई विवेक ऑबेरॉय की इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. अपनी इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान खुद विवेक ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके करियर में एक ऐसा वक्त भी आया था, जब उनके पास फिल्में नहीं थीं. वह खाली बैठ गए थे. कोई उन्हें काम के लिए ऑफर नहीं दे रहा था ऐसे में वह डिप्रेशन में चले गए थे. एक्टर ने कहा कि उनके लिए वो सबसे मुश्‍क‍िल दौर था.

ब्लॉकबस्टर देने वाला डायरेक्टर, दरियादिली की है मिसाल, ‘टीम का घर चलता रहे’, सिर्फ इसलिए बना डाली डिजास्टर

सालों बाद किया बड़ा खुलासा
संजय गुप्ता ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि जब विवेक का करियर डूबने के कगार पर था और कोई उन्हें फिल्में ऑफर नहीं कर रहा था तब उन्हें शूटआउट एट लोखंडवाला में कास्ट किया गया था. इस फिल्म में विवेक की एक्टिंग का काफी पंसद किया गया था. ये फिल्म उनका कमबैक साबित हुई थी. बाद जब निर्देशक ने उन्हें अपनी एंथोलॉजी फिल्म ‘दस कहानियां’ ऑफर की तो विवेक ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

bollywood news 18 jan,

 विवेक ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. 

व‍िवेक के साथ कभी काम नहीं करूंगा
हाल ही में संजय गुप्ता ने सिद्धार्थ कनन को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनकी फिल्म रिजेक्ट करने के बाद उन्होंने विवेक के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला कर लिया था. उन्‍होंने बताया कि विवेक को उन्होंने ‘दस कहान‍ियां’ ऑफर की थी, फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म करने को तैयार हो गई थी लेकिन विवेक ने फिल्म ठुकरा दी. इतना ही नहीं कई साल बाद, जब संजय ‘शूटआउट एट वडाला’ बना रहे थे, तब विवेक ने कहा था कि वह भी फिल्म में काम करेंगे, लेकिन इस बार भी उन्‍होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

बता दें कि बाद में जब विवेक ओबेरॉय ने संजय की फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में काम करने से इनकार कर दिया था तो इस किरदार को सोनू सूद निभाया था. माना जाता है कि यह फिल्म मुंबई के एक गैंगस्टर मान्या सुर्वे की लाइफ पर बेस्ड थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

Tags: Bollywood news, Vivek oberoi

vivek oberoi career, vivek oberoi latest news, vivek oberoi web series, vivek oberoi flop film, vivek oberoi hit film, vivek oberoi latest news, vivek oberoi news,vivek oberoi controversy,vivek oberoi,shootout at lokhandwala,vivek oberoi backed out of shootout at wadala, sanjay gupta,sanjay dutt, ungrateful vivek oberoi, sanjay gupta, sanjay gupta career, sanjay gupta latest news, sanjay gupta interview, sanjay gupta hit film, विवेक ओबेरॉय,विवेक ओबेरॉय का करियर

Source link

Loading