You are currently viewing मशहूर डायरेक्टर का सौतन, पति से अलग होने के बाद भी नहीं छोड़ पाई ससुराल

मशहूर डायरेक्टर का सौतन, पति से अलग होने के बाद भी नहीं छोड़ पाई ससुराल

2024-03-13 08:16:21

नई दिल्ली. बॉलीवुड में कई स्टार्स और फिल्म मेकर्स हैं, जिन्होंने एक नहीं, दो बार शादी की है. रिश्तों में आई दरार के बाद कुछ ने एक दूसरे का मुंह किसी ने नहीं देखा और किसी ने तलाक के बाद भी हाथ थामे रखा. ये सुनने में थोड़ा सा अजीब है, लेकिन ये सच है. ये नाम है आमिर खान एंड फैमिली. आमिर खान ने अपनी दोनों पत्नियों को तलाक दे दिया है. लेकिन इस तलाक के बाद भी तीनों के बीच कोई मतभेद नहीं हैं. आमिर खान की दूसरी एक्स पत्नी, फिल्म निर्माता किरण राव ने हाल ही में आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे वे सभी एक परिवार के रूप में सभी से प्यार करते हैं और साथ रहते हैं.

आमिर खान की एक्स वाइफ और फिल्ममेकर किरण राव ने सफाई दी कि एक्टर के उनके साथ रिलेशनशिप की वजह से उनका और रीना दत्ता का तलाक नहीं हुआ था. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो शादी करके आई तो घरवालों के साथ रीना ने उनका स्वागत दिल खोलकर किया था.

जूम को दिए इंटरव्यू में किरण ने क्लियर किया कि उन्होंने 2004 में डेट करना शुरू किया था, जो आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म के रिलीज होने के तीन साल बाद था. किरण ने कहा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि आमिर और मैं ‘लगान’ से जुड़े थे, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था. आमिर और मैं ‘स्वदेस’ के दौरान एक साथ हुए, वह उस समय ‘मंगल पांडे’ की शूटिंग करने जा रहे थे. किरण ने आगे बताया कि हमने कोक के लिए आशुतोष गोवारिकर के साथ कुछ एड की शूटिंग की थी और यहीं पर आमिर और मैं फिर से जुड़े. ‘लगान’ के 3-4 साल बाद. मैं उनके कॉन्टेक्ट में नहीं थी. दरअसल, ‘लगान’ पर मैंने उनसे मुश्किल से ही बात की थी. मैं वास्तव में ‘लगान’ के दौरान किसी और को देख रही थी. जब आमिर और मैंने 2004 में बाहर जाना शुरू किया, तो सभी ने सोचा कि यह तब शुरू हुआ जब हम ‘लगान’ की शूटिंग कर रहे थे और यही तलाक का कारण बना, जो सच नहीं था.

उन्होंने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने सचमुच एक ऐसे परिवार से शादी की, जिस परिवार से मैं प्यार करती हूं, उससे मैं प्यार करना जारी रखूंगी. किरण ने यह भी बताया कि वह किस तरह अपनी सास (आमिर की मां जीनत हुसैन) से प्यार करती हैं और वह कैसे उनके लिए आंखों का तारा हैं.

किरण ने कहा कि आमिर खान यूनीक हैं और 2002 में उनके और आमिर के तलाक के बाद रीना ने कभी परिवार नहीं छोड़ा. उन्होंने बताया कि जब आमिर और रीना का तलाक हुआ था तब भी बिल्कुल वैसा ही हुआ था. परिवार रीना के हाईली प्रोटेक्टिव था और जब मेरी शादी हुई, तो रीना परिवार का हिस्सा थी और हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए क्योंकि वह एक अविश्वसनीय इंसान है. मैं उससे बिल्कुल प्यार करती हूं, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है.

किरण ने यह भी बताया कि कैसे अलग होने के बाद भी, किरण और उनके बेटे आज़ाद, और आमिर और उनके बच्चे इरा और जुनैद, वे सभी एक-दूसरे के करीब रहते हैं. सभी कैसे नुपुर शिखारे के साथ इरा की शादी की योजना बना रहे थे. किरण ने कहा कि मुझे खुशी है कि लोग समझते हैं कि इस पागल परिवार का होना संभव है क्योंकि यह हम हैं, यह वास्तव में हम हैं.

बता दें कि आमिर खान और किरण राव 2005 में शादी के बंधन में बंधे. हालांकि, 2021 में वे अलग हो गए थे. तलाक के बाद भी आमिर और किरण के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं. हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी के हर फंक्शन में किरण राव भी मौजूद रही थीं. वहीं किरण ने आमिर खान संग लापता लेडीज को को-प्रोड्यूस किया है.

Tags: Aamir khan, Kiran Rao, Reena dutta and aamir khan

Aamir Khan, Kiran Rao, Reena Dutta, Aamir Khan ex second wife Kiran Rao, Kiran Rao recently reveal his first wife Reena Dutta, Kiran Rao Interview, Aamir mother Zeenat Hussain

Source link

Loading