You are currently viewing बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशुतोष राणा दिल्ली में दिखाएंगे अपना जलवा, देखें शेड्यूल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशुतोष राणा दिल्ली में दिखाएंगे अपना जलवा, देखें शेड्यूल

2024-02-01 04:24:47

गौहर/दिल्ली: आने वाले दिनों में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशुतोष राणा दिल्ली में एक थिएटर प्ले में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए आ रहे हैं. इस थिएटर प्ले का नाम ‘हमारे राम’ रखा गया है. यह थिएटर प्ले दिल्ली में 4 फरवरी, 30 मार्च और 31 मार्च को आयोजित किया जाएगा. दरअसल, आशुतोष एक भारतीय अभिनेता हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा जगत के अच्छे कलाकार हैं. आशुतोष बॉलीवुड के सबसे मशहूर सितारों में से एक माने जाते हैं. उन्होंने लगातार दृढ़ विश्वास के साथ फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाए हैं, क्रूर हत्यारे और मनोरोगी हत्यारे जैसे किरदार शामिल हैं. आशुतोष को अभिनय की प्रशंसा के साथ उन्होंने लगातार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ खलनायक का पुरस्कार भी जीता था.

आपको बता दें कि आशुतोष राणा के दिल्ली में 4 फरवरी को दो शो आयोजित किए जाएंगे. पहला शो दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा और दूसरा शो शाम 6:30 बजे से रखा जाएगा. वहीं 30 मार्च को दो शो आयोजित किए जाएंगे. पहला शो दोपहर 3:00 बजे और दूसरा शो शाम 6:30 बजे शुरू किया जाएगा. वहीं 31 मार्च को भी दो शो का आयोजन किया जाएगा, जो कि दोपहर 3:00 बजे और शाम 6:30 बजे होगा. आशुतोष के सभी थिएटर प्ले शो 3 घंटे की अवधि के रखे गए हैं. इनकी फैन फॉलोइंग के कारण भारी संख्या में लोगों की भीड़ की उम्मीद जताई जा रही है.

यहां जानें शो के टिकट्स की कीमत
आशुतोष राणा के शो देखने के लिए उम्र सीमा 3 साल से ऊपर की रखी गई है. वहीं शो की टिकट्स का रेट 599 रुपए, 799 रुपए, 899 रुपए, 999 रुपए, 1,099 रुपए, 1,599 रुपए और 3,599 रुपए है, जो कि बुकमायशो से मिल जाएगी.

Tags: Local18

theater show,Hamare ram theater show and drama,delhi,Ashutosh Rana is going to perform,delhi,bollywood,actor,play,drama,delhi,दिल्ली,थिएटर शो,हमारे राम थिएटर शो और ड्रामा,दिल्ली,आशुतोष राणा करने जा रहे हैं परफॉर्म,दिल्ली,बॉलीवुड,एक्टर,प्ले,ड्रामा

Source link

Loading