You are currently viewing एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने डायरेक्टर को दिया धन्यवाद, फिल्म सेट की शेयर की…

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने डायरेक्टर को दिया धन्यवाद, फिल्म सेट की शेयर की…

2024-02-24 16:19:20

मुंबई. संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने ‘हीरामंडी’ के सेट से तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कभी हार न मानने देने के लिए धन्यवाद दिया. अदिति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं.

एक तस्वीर में सेट पर अभिनेत्री-फिल्म निर्माता के साथ बातचीत कर रही हैं जबकि दूसरी में दोनों की एक सेल्फी है. अदिति ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर. अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए आपके दिली प्यार के लिए आपका धन्यवाद!.

भावुक होकर बताया लाइफ सेवर

उन्होंने आगे लिखा कि आपके उग्र जुनून के लिए, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अंतहीन सुंदरता, विस्तार, हंसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है, के लिए धन्यवाद.’ अभिनेत्री ने आगे कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद. संजय सर, आपके होने के लिए धन्यवाद. आप हमेशा उन सभी से घिरे रहें जिनसे आप प्यार करते हैं और वे सभी लोग जो आपसे प्यार करते हैं, लव यू सर.’

आगामी वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से भंसाली का ओटीटी डेब्यू होगा. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख हैं. यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि में पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से हीरामंडी जिले की सांस्कृतिक हकीकत की पड़ताल करती है.

Tags: Aditi Rao Hydari

aditi rao hydari, aditi rao hydari wished happy birthday to sanjay leela bhansali, aditi rao hydari husband, aditi rao hydari age, aditi rao hydari and siddharth, aditi rao hydari son, is aditi rao hydari married, aditi rao hydari heera mandi, aditi rao hydari new series, aditi rao hydari heera mandi series,

Source link

Loading