You are currently viewing फातिमा ने 'सैम बहादुर' को किया था रिजेक्ट, फिर पर्दे पर कैसे बनीं इंदिरा गांधी

फातिमा ने 'सैम बहादुर' को किया था रिजेक्ट, फिर पर्दे पर कैसे बनीं इंदिरा गांधी

2024-01-26 05:10:20

नई दिल्ली. पिछले साल विक्की कौशल की रिलीज हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ काफी चर्चा में रही. इसमें फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारकर एक्टर छा गए थे. उनकी एक्टिंग की क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने खूब तारीफ की. वहीं, फातिम सना शेख भी ‘सैम बहादुर’ का हिस्सा रहीं. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया. अब एक्ट्रेस ने बताया कि जब इंदिरा गांधी का रोल ऑफर हुआ था तो उन्होंने ठुकरा दिया था.

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने खुलासा किया कि जब उन्हें ‘सैम बहादुर’ में इंदिरा गांधी का रोल मिला तो उन्होंने शुरुआत में मना कर दिया था, लेकिन बाद में वह किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई थीं. फातिमा सना शेख ने शुरुआत में रोल रिजेक्ट करने की वजह का खुलासा भी किया है.

फातिमा सना शेख ने क्यों रिजेक्ट कर दिया था रोल?
एक्ट्रेस ने बताया कि वह इंदिरा गांधी के किरदार के लिए खुद को सही चॉइस नहीं मान रही थीं, लेकिन डायरेक्टर मेघना गुलजार ने उन्हें यकीन दिलाया और कहा कि वह इस रोल के लिए राइट चॉइस हैं. इसके बाद फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हुईं.

ओटीटी ‘सैम बहादुर’ ने दी दस्तक
विक्की कौशल और फातिमा सना शेख की फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ क्लैश होने के बावजूद इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की है. सिनेमाघारों के बाद ‘सैम बहादुर’ रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो गई है.

फातिमा सना शेख की नेक्स्ट फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख ने ‘सैम बहादुर’ के अलावा पिछले साल रिलीज हुई ‘धक धक’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही लूटी थी. अब फातिमा, अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो…इन दिनों’ में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखेंगे.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Fatima Sana Shaikh



Fatima Sana Shaikh, Indira Gandhi, Fatima Sana Shaikh reject Indira Gandhi role, Vicky Kaushal, Vicky Kaushal Sam Bahadur, Fatima Sana Shaikh on Indira Gandhi, Fatima Sana Shaikh on Sam Bahadur, Fatima Sana Shaikh Vicky Kaushal Sam Bahadur, PM Indira Gandhi, Prime Minister Indira Gandhi, Bollywod news, entertainment news hindi

Source link

Loading