You are currently viewing पुलकित सम्राट ने गुपचुप की सगाई, एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने फ्लॉन्ट की रिंग

पुलकित सम्राट ने गुपचुप की सगाई, एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने फ्लॉन्ट की रिंग

2024-01-30 07:43:25

मुंबई. पुलकित सम्राट ने लगभग 4 साल तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस कृति खरबंदा से सगाई कर ली है. दोनों ने अपनी जर्नी को शुरू कर दिया है. यह सगाई उनके एक दोस्त के घर में हुई. पुलकित और कृति के इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही है दो तस्वीरों में से एक में कृति को इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. वह रोमांटिक अंदाज में पुलकित के साथ खड़ी हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी-अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच खड़े हैं.

इन तस्वीरों को रिया लूथरा नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने लिखा, ‘फैम जैम! ब्लेस्ट.’ कृति और पुलकित, अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं गोल्डन बॉर्डर वाली रॉयल ब्लू अंकारकली ड्रेस में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसे उन्होंने पीच कलर के नेट वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया है

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement

पुल्कित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी की.

वहीं, इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए पुलकित सम्राट ने फूलों के प्रिंट वाले सफेद कुर्ते को चुना. इसमें वह बेहद हैंडसम दिखे. उन्होंने भी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की. पुलकित और कृति के फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त कपल को बधाई दे रहे हैं. दोनों की जोड़ी को प्यारा बता रहे हैं.

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement photos

पुल्कित सम्राट और कृति खरबंदा ने सगाई में परिवार के लोग शामिल हुए.

पुल्कित सम्राट ने इससे पहले, बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कृति खरबंदा और वो एक दूसरे को कंप्लीट करते हैं. एक-दूसरे के बिना दोनों अधूरे हैं. उन्होंने कहा था,“सबसे अच्छे दोस्त या पार्टनर के रूप में, हम एक-दूसरे को अपने जीवन में व्यक्तिगत रूप से बढ़ने और काम पर ध्यान देने के लिए इंस्पायर करते हैं.”

पुल्कित सम्राट ने कहा था, “हम दोनों महत्वाकांक्षी पर्सनैलिटी हैं. हमने अपने करियर में कई बार असफलताओं का सामना किया है, और इसलिए हमें उस प्रोत्साहन की जरूरत है. मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरी जिंदगी में है, क्योंकि वह मुझे जमीन पर और सही रास्ते पर रखती है. तो, अभी, हम यही कर रहे हैं. बस खुद का बेस्ट वर्जन बनने की कोशिश कर रहे हैं और एक-दूसरे के लिए बेहतर बन रहे हैं.”

Tags: Pulkit samrat

Pulkit samrat Engagement, Pulkit samrat Kriti Kharbanda Engagement,

Source link

Loading