You are currently viewing दुनियाभर में 'हनुमान' का उठा ऐसा बवंडर, थम गई 'गुंटूर कारम' की रफ्तार

दुनियाभर में 'हनुमान' का उठा ऐसा बवंडर, थम गई 'गुंटूर कारम' की रफ्तार

2024-01-23 10:08:17

नई दिल्ली. साउथ स्टार तेजा सज्जा की तेलुगु फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश के साथ-साथ विदेशों में भी ये फिल्म बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म ने 10वें दिन ही दुनियाभर में 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. यहां तक कि सुपरस्टार महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ भी ‘हनुमान’ के तूफान के आगे पस्त हो गई है. जानिए अब तक दोनों सितारों की फिल्मों ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ को दुनियाभर की ऑडियंस से भर-भरकर प्यार मिल रहा है. भगवान हनुमान पर बनी इस मूवी का लोग थिएटर्स में जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. अब इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, ‘हनुमान’ ने 11वें दिन यानी सोमवार को 9.36 करोड़ का बिजनेस किया है. अब तक ये फिल्म दुनियाभर में 218.42 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

हनुमान के आगे पस्त हुई ‘गुंटूर कारम’
‘हनुमान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कब्जा किया है कि उसके सामने महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ भी पस्त हो गई है. 11वें दिन इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 2.95 करोड़ का कलेक्शन किया है और अभी तक फिल्म ने 197.93 करोड़ की कमाई कर ली है. इस तरह कलेक्शन करने के मामले में तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ ने ‘गुंटूर कारम’ को काफी पीछे छोड़ दिया है.

150 करोड़ की ओर बढ़ रही ‘हनुमान’
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘हनुमान’ का जलवा बरकरार है. भारत में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी ये फिल्म तेजी से 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, तेजा सज्जा की फिल्म ने 11 दिनों में सभी भाषाओं में भारत में 139 करोड़ का ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. फिल्म ‘हनुमान’ को प्रशांत वर्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

फिल्ममेकर ने ‘हनुमान’ के सीक्वल का किया ऐलान
‘हनुमान’ की सक्सेस के बीच 22 जनवरी को फिल्ममेकर प्रशांत वर्मा ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर फिल्म के सीक्वल ‘जय हनुमान’ का ऐलान कर दिया है. चर्चा है कि बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है.

Tags: Box Office Collection, HanuMan, Mahesh Babu, South cinema



hanuman, hanuman box office, hanuman box office collection, hanuman box office collection worldwide, hanuman worldwide box office collection day 11, hanuman creates ruckus at box office, teja sajja hanuman, hanuman worldwide box office collection, hanuman film beats guntur kaaram, guntur kaaram worldwide box office collection day 11, guntur kaaram vs hanuman, guntur kaaram hanuman worldwide box office collection, guntur kaaram vs hanuman at box office, entertainment news hindi

Source link

Loading