You are currently viewing पिता थे खूंखार विलेन, अमिताभ बच्चन-विनोद खन्ना को देते थे टक्कर

पिता थे खूंखार विलेन, अमिताभ बच्चन-विनोद खन्ना को देते थे टक्कर

2024-03-13 16:54:33

नई दिल्ली. खूंखार विलेन का बेटा जिसने करियर में कई ऐसी फिल्में बनाई हैं जिन्होंने इतिहार रच दिया. अजय देवगन के साथ तो इस डायरेक्टर ने कई हिट फिल्में दी हैं. दीपिका पादुकोण को इस डायरेक्टर ने ऐसी फिल्म में कास्ट किया था जिसे लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. जहां पिता ने बतौर विलेन खूब नाम कमाया, वहीं ये डायरेक्टर आज हिट की गारंटी है.

इस मशहूर डायरेक्टर के पिता ने अपने दौर में डॉन, द ग्रेट गैंबलर, त्रिशूल और दीवार जैसी कल्ट फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में इस डायरेक्टर की फिल्में अपने एक्शन और कॉमेडी के लिए भी खासतौर पर जानी जाती हैं. इस डायरेक्टर की ज्यादातर फिल्में गाड़ियों की तोड़-फोड़ को लेकर धमाल मचाती है. ये टॉप डायरेक्टर, पॉपुलर डायरेक्टर्स में एक हैं लेकिन उनके पिता एक साधारण एक्टर थे जो फिल्मों में विलेन बनकर मशहूर हुए थे.

सुपरहिट फिल्म में किया छोटा सा रोल, और लूट ली वाहवाही, अब सीधे 2 गुनी कर दी फीस, जानें सच्चाई

पिता-पुत्र ने खूब कमाया नाम
हम जिस ब्लॉकबस्टर फिल्में देने् वाले डायरेक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि रोहित शेट्टी हैं. रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी भी एक्टर थे. अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. रोहित के पिता ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि कन्नड़ फिल्मों में भी अपना हुनर आजमाया था. डायरेक्टर ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वह हिट फिल्मों की गारंटी वाले डायरेक्टर बन चुके हैं.

ये थी पहली डायरेक्टेड फिल्म
रोहित शेट्टी ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जमीन’ से साल 2003 में की थी. इस फिल्म में भी अजय देवगन लीड रोल में थे और उनके अलावा कई और एक्टर भी इस फिल्म में नजर आए थे. इसके बाद रोहित साल 2005 में अजय देवगन, तुषार कपूर, सरमन जोशी और अरशद वारसी को लेकर एक कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ लेकर इसके बाद तो उनकी किस्मत के दरवाजे खुल गए थे.

बता दें अपने अब तक करियर में उन्होंने गोलमाल फ्रेंचाइजी की तकरीबन 5 फिल्में बनाईं और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इसके अलावा रोहित’ऑल द बेस्ट’, सिंघम सीरीज की दो फिल्में, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’, चैन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज होने वाली है.

अपनी फिल्मों से धमाल मचा देने वाले एक्टर.
News18

Tags: Bollywood news, Rohit shetty

rohit shetty,Rohit Shetty movies,Bollywood,M B Shetty,Rohit Shetty movies, Rohit Shetty father,Happy birthday rohit shetty,rohit shetty birthday, Rohit Shetty upcoming movies, mb shetty movies, Rohit Shetty age, Rohit Shetty wife, Rohit Shetty instagram, bollywood news, M b shetty, m b shetty rohit shetty, m b shetty stunt master, m b shetty movies,entertainment news,रोहित शेट्टी, रोहित शेट्टी की फिल्में, रोहित शेट्टी के पिता, रोहित शेट्टी की वाइफ, एम बी शेट्टी, बॉलीवुड के स्टंटमैन, रोहित शेट्टी

Source link

Loading