You are currently viewing एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट, सामने आईं कपल की शादी की तस्वीरें

एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट, सामने आईं कपल की शादी की तस्वीरें

2024-03-16 09:30:54

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने 15 मार्च को हरियाणा के मानेसर में धूमधाम से शादी रचाई. पुलकित और कृति की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. अब कपल की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट के साथ अपनी वेडिंग फोटोज की झलक दिखाई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पति के लिए दिल छू लेने वाला एक नोट भी लिखा है.

कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पति पुलकित सम्राट के साथ नजर आ रही हैं. पिंक कलर के लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ट्रेडिशनल ज्वैलरी से सजी कृति खरबंदा किसी परी से कम नहीं दिख रही हैं. वहीं, पुलकित सम्राट ने ग्रीन कलर की शेरवानी में बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में कृति, पुलकित के माथे पर किस करती नजर आ रही हैं.

कृति ने पति पुलकित के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट
वेडिंग की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कृति खरबंदा ने पति पुलकित सम्राट पर भर-भरकर प्यार लुटाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गहरे नीले आकाश से लेकर सुबह की ओस तक, हर दुख से लेकर सुख तक, जीवन के उतार से लेकर चढ़ाव तक, सिर्फ तुम हो. शुरुआत से लेकर अंत तक, अभी से लेकर तब तक, जब भी मेरा दिल धड़केगा, तुमको ही पाएगा. हमेशा. हमेशा सिर्फ तुम हो.’ कृति खरबंदा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें और उनके पति पुलकित सम्राट को शादी की बधाईयां दे रहे हैं.’

शादी से पहले कई सालों तक किया एक-दूसरे को डेट
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. बताया जाता है कि दोनों की लव स्टोरी ‘पागलपंती’ फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी. कृति और पुलकित पर प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि दोनों ने फिर शादी करने का फैसला कर लिया.

बताते चलें कि कृति खरबंदा के साथ पुलकित सम्राट की दूसरी शादी है. इससे पहले एक्टर की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला पाया. सिर्फ 11 महीने में पुलकित और रोहिरा की शादी टूट गई थी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Pulkit samrat



Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat, Kriti Kharbanda Pulkit Samrat wedding pics, ,Kriti Kharbanda Pulkit Samrat wedding, Kriti Kharbanda wedding, Pulkit Samrat wedding, Kriti Kharbanda wedding photos, Kriti Kharbanda wedding videos, Kriti Kharbanda Pulkit Samrat wedding photos, Kriti Pulkit first wedding photo, bollywood news, entertainment news in hindi

Source link

Loading