You are currently viewing धोखाधड़ी मामले में अमीषा की बढ़ी मुश्किल, पैसे लेकर फिल्म नहीं करने का आरोप

धोखाधड़ी मामले में अमीषा की बढ़ी मुश्किल, पैसे लेकर फिल्म नहीं करने का आरोप

2024-03-05 20:18:17

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मंगलवार 5 मार्च को रांची के सिविल कोर्ट में उपस्थित होना था, लेकिन वह नहीं आईं. उनके अधिवक्ता ने इसके लिए निजी कारणों का हवाला देते हुए वक्त की मांग की. इस पर शिकायतकर्ता के अधिवक्ता ने विरोध जताते हुए कहा कि उनकी ओर से बार-बार समय मांगकर मामले को लटकाया जा रहा है.

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की कोर्ट ने उन्हें आखिरी मौका देते हुए अगली तारीख में अदालत में उपस्थित होकर सीआरपीसी की धारा 313 के तहत बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला वर्ष 2018 का है.

म्यूजिक मेकिंग के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप
रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. पैसे लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया. इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर अजय सिंह से 2.5 करोड़ रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया गया है.

कोर्ट ने अमीषा पटेल के नाम कई बार समन जारी किया
दोनों के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, उसके अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने अमीषा से पैसे की मांग की. एक्ट्रेस ने काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए. इस मामले में अमीषा पटेल को उपस्थिति के लिए कई बार समन जारी हुआ था, लेकिन इसके बावजूद वह अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित नहीं हो रही थीं. वारंट जारी होने के बाद बीते साल 19 जून को उन्होंने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 हजार के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी.

Tags: Ameesha Patel

ameesha patel, ameesha patel news, ameesha patel controversy, ameesha patel husband, ameesha patel husband name, ameesha patel movies, ameesha patel vikram bhatt, ameesha patel instagram, ameesha patel age, ameesha patel mother, ameesha patel father, ameesha patel marriage, ameesha patel net worth

Source link

Loading