You are currently viewing मां-बहन के साथ दे रही थीं पोज, सास नीतू कपूर ने दबा दिया बहू का मुंह, और फिर..

मां-बहन के साथ दे रही थीं पोज, सास नीतू कपूर ने दबा दिया बहू का मुंह, और फिर..

2024-02-11 15:25:37

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कपूर खानदान की लाडली बहू आलिया भट्ट अपनी सास नीतू कपूर और मां सोनी राजदान के साथ लंच के लिए निकलीं, तो मुंबई की सड़कों पर पैपराजी उन्हें फॉलो करने लगे. आलिया भट्ट के एक रेस्तरां से बाहर निकलते ही फैंस के हुजूम ने उन्हें घेर लिया. पैपराजी को देखते ही वे पलभर को रुकीं और करीबियों के साथ पोज देने लगीं. यहां आलिया के साथ-साथ उनकी सास नीतू कपूर के बर्ताव ने फैंस का ध्यान खींचा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट रेस्तरां की सीढ़ियों से उतरते वक्त सास को थाम लेती हैं, फिर नीतू कपूर उनसे विदा होने से पहले गले लगाती हैं. वे सोनी राजदान और शाहीन भट्ट से मिलने के बाद दोबारा आलिया की ओर रुख करती हैं और बड़े प्यार से उनके मुंह को दबा देती हैं. एक्ट्रेस फिर मुस्कुराते हुए सास को विदा करती हैं और अपनी कार में बैठने से पहले मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट को उनकी कार तक छोड़ती हैं.

खास बर्ताव ने खींचा लोगों का ध्यान
नीतू कपूर का बहू आलिया का यूं मुंह दबाना कई लोगों को ओवरएक्टिंग लग रही है. वे हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोग बहू के बर्ताव में खामी देख रहे हैं. एक फैन कहता है कि आलिया को सास नीतू को उनकी कार तक छोड़ने जाना चाहिए था. तीसरा यूजर कहता है, ‘आखिरकार, आलिया ने कपूर परिवार को भट्ट परिवार के रंग में ढाल लिया.’ चौथा यूजर कहता है, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी.’

‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर के साथ आएंगी नजर
आलिया भट्ट हरे रंग के टॉप, शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने सेल्फी के लिए इंतजार कर रहे अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटोज खिंचवाईं. बता दें कि एक्ट्रेस ने 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर से शादी की थी. दोनों पिछले साल 6 नवंबर को मम्मी-पापा बने थे. काम की बात करें, तो आलिया वासन बाला की फिल्म ‘जिगर’ में नजर आएंगी. वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें वे रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor



alia bhatt, neetu kapoor, alia bhatt neetu kapoor, neetu kapoor alia bhatt, alia bhatt latest video, Alia Bhatt and Neetu Kapoor relation, alia bhatt video, alia bhatt movies, alia bhatt upcoming movies, alia bhatt shaheen bhatt, alia bhatt mother, alia bhatt age, alia bhatt sister, alia bhatt daughter, ranbir kapoor wife, alia bhatt husband, alia bhatt family, alia bhatt news, bollywood news, entertainment news

Source link

Loading