You are currently viewing साथी कलाकारों की कामयाबी से खुश हैं ‘संदीप भईया’, कहा- ‘उन्हें सफल देखकर’…

साथी कलाकारों की कामयाबी से खुश हैं ‘संदीप भईया’, कहा- ‘उन्हें सफल देखकर’…

2024-03-27 18:33:37

नई दिल्ली. वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट’ से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर सनी हिंदुजा मलयालम फिल्मों में कदम रखने को तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने एफटीआई से पढ़कर फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वाले एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्होंने अपने कॉलेज का आभार व्यक्त किया.

सनी ने कहा, ‘ट्रेनिंग किसी भी अभिनेता के करियर की नींव होती है. यह न सिर्फ हमारी स्किल को निखारता है, बल्कि एक कलाकार होने के नाते हमारे अंदर अनुशासन और समर्पण का भाव भी पैदा करता है. मुझे एफटीआईआई का हिस्सा होने पर बेहद गर्व है. इस संस्थान ने भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन कलाकार दिए हैं’.

साथी कलाकारों के बारे में की बात
एक्‍टर ने अपने बैच के कई कलाकारों के बारे में खुलकर बात की, जिनमें राजकुमार राव, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा और कई अन्य कलाकारों के नाम शामिल हैं. उन्होंने कहा, ‘एफटीआईआई के पूर्व छात्रों और साथी कलाकारों को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऊंचे मुकाम पर देखने में खुशी हो रही है. मुख्यधारा की सिनेमा से इन्डिपेंडेंट प्रोजेक्ट्स तक में उनका उल्लेखनीय योगदान रहा है’.

आभार किया व्यक्त
सनी ने कहा, ‘एफटीआईआई ने इंडस्ट्री को शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, दिवंगत ओम पुरी और जया बच्चन जैसे प्रतिष्ठित कलाकार दिए हैं. सनी हिंदुजा ने संस्थान की तारीफ करते हुए कहा कि एफटीआईआई ने कई अभिनेताओं, निर्देशकों और टेक्नीशियन के करियर को बेहतर रूप देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. मैं वहां से मिले मार्गदर्शन के लिए बेहद आभारी हूं’.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news.

Sunny hinduja, sunny hinduja wife, sunny hinduja age, sunny hinduja net worth, sunny hinduja web series, sunny hinduja height, sunny hinduja malayalam debut

Source link

Loading