You are currently viewing VIDEO: भारतीय फैन ने दर्शकों के बीच गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

VIDEO: भारतीय फैन ने दर्शकों के बीच गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

2024-01-03 02:52:29

हाइलाइट्स

बीबीएल मैच के दौरान लड़के ने लड़की को पहनाई अंगूठी
ग्लेन मैक्सवेल का फैन है यह कपल

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में इनदिनों बिग बैश लीग (BBL) का आयोजन हो रहा है जहां भारत को छोड़कर दुनिया भर के स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं. 13वें सीजन का 23वां मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स की टीमों के बीच खेला गया. इस मुकाबले के बीच में एक भारतीय शख्स ने फिल्मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. उनकी गर्लफ्रेंड ने भी ‘हां’ कहते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड के लव प्रपोजल पर मुहर लगा दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) और रेनेगेड्स (Melbourne Renegeds) की टीमें मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम (MCG) में आमने सामने हैं. मुकाबले के बीच में एक एंकर दर्शकों के बीच उनके एक्सपीरियेंस जानने के लिए आता है. इस दौरान एंकर एक कपल के पास पहुंचता है जो मैच को एंज्वॉय कर रहे होते हैं. जब एंकर भारतीय शख्स से कुछ पूछता है तो वह कहता है कि मैं और मेरी पाटर्नर अलग अलग टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं. एंकर को लगता है कि कपल में इस बात को लेकर बहस होगी. वह फैन से इसके बारे में पूछता है तो शख्स कहता है, ‘ हां, मैं मेलबर्न स्टार्स का बहुत बड़ा फैन हूं. और ये रेनेगेड्स की फैन हैं. लेकिन हम दोनों को ग्लेन मैक्सवेल पसंद हैं. इसलिए हम यहां आए हैं.’

‘वह अपना पहला मैच खेल रहा था…’ क्या प्रसिद्ध कृष्णा दूसरे टेस्ट से होंगे ड्रॉप? कैप्टन रोहित शर्मा ने क्या कहा

लड़की ने लव प्रपोजल पर लगाई मुहर
इसके बाद भारतीय शख्स सीट से उठता है और रिंग निकालकर घुटने के बल बैठकर कहता है, ‘ यह बड़ा मौका है. इसलिए मैं इन्हें अंगूठी पहनाना चाहता हूं.’ इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं. लड़की भी हां कहते हुए उंगली को आगे बढ़ाती है और भारतीय शख्स उन्हें रिंग पहना देता है.’ इसके बाद शख्स लड़की के माथे को चूमता है.

मैक्सवेल ने दिखाया ऑलराउंड खेल
इस वीडियो को 7क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर 179. 4 K व्यूज आए हैं जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं. लोग वीडियो को देखकर अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘ न्यू ईयर की इससे बेहतर शुरुआत क्या हो सकती थी. जिंदगी भर याद रहेगा यह पल.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ How sweet.’ मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 8 विकेट से पराजित किया. मैक्सवेल ने 15 गेंदों पर नाबाद 32 रन बनाए जबकि गेंदबाजी में एक विकेट चटकाया.

Tags: BBL, Big bash league, Cricket, Video Viral



big bash league, Melbourne Cricket Ground, BBL, Melbourne Renegades vs Melbourne Stars, glenn maxwell, Indian man proposes girlfriend, Cricket Viral Video, Cricket News In Hindi, Cricket News, भारतीय शख्स ने गर्लफ्रेंड किया प्रपोज, क्रिकेट वायरल वीडियो, बीबीएल, मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम मेलबर्न स्टार्स, ग्लेन मैक्सवेल

Source link

Loading