You are currently viewing IPL: दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी को लेकर संशय बरकार, कोच बोले- ऋषभ पंत अब भी…

IPL: दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी को लेकर संशय बरकार, कोच बोले- ऋषभ पंत अब भी…

2024-03-11 06:17:04

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. साल 2022 में दिल्ली से अपने होमटाउन लौटते हुए उनकी कार एक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई थी. इसके बाद से वह किसी भी मैच में हिस्सा नहीं ले सके हैं. पंत को लेकर पहले ही यह खबर आ चुकी है कि वह आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. लेकिन कोच रिकी पोंटिंग अब भी पंत को लेकर यह तय नहीं कर पाएं है कि पंत टीम की कप्तानी करेंगे या नहीं.

रिकी पोटिंग ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,” एक बड़ा निर्णय हमें जो लेना होगा वो ये कि अगर ऋषभ पंत फिट हुए तो हम चाहेंगे कि वह कप्तानी के लिए भी आगे आएं. लेकिन अगर वे पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो हम कोशिश करेंगे कि उन्हें कोई और रोल दिया जाए. हमें अभी भी कुछ डिसीजन लेने हैं. मुझे लगता है कि पूरी दुनिया उन्हें फिर से क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहती है और वह उसी युवा जोश के साथ खेलते है जो उनमें है. अगर वह ऐसा करते हैं तो मुझे पता है कि वह दिल्ली के लिए कुछ मैच जरूर जीतेंगे और हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे.”

टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर नहीं बन पाएंगे ध्रुव जुरेल, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह, ये खिलाड़ी बनेगा रोड़ा

आईपीएल 2024 के लिए डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन किया है. ऋषभ पंत आगामी सीजन में वापसी करने को तैयार हैं. यदि उन्हें कप्तानी नहीं मिलती है तो ऐसे में एक बार फिर दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं. वॉर्नर ने इससे पहले भी कई टी20 लीग में कप्तानी की है. उन्होंने साल 2016 में आईपीएल में अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताबी जीत भी दिलाई थी. उस सीजन में वॉर्नर ने बल्ले से भी धमाल मचाया था.

दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग लाइनअप उसकी ताकत रही है. उसके पास ओपनर के तौर पर डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ हैं तो मिडिल ऑर्डर में कप्तान पंत के अलावा शाई होप, हैरी ब्रूक, मिचेल मार्श, ट्रिस्टन स्टब्स है. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है. देखना दिलचस्प होगा कि इस साल दिल्ली की टीम कैसा परफॉर्म करती है.

Tags: Delhi Capitals, IPL, Ricky ponting, Rishabh Pant

Rishabh Pant , ricky Ponting , Delhi capitals , rishabh pant ipl 2024 , Rishabh Pant injury , Rishabh Pant accident , Rishabh Pant news , Rishabh Pant test , Rishabh Pant car accident, ipl 2024, sunrisers hyderabad, david warner, cricket news

Source link

Loading