You are currently viewing 15 मिनट में बनाया था शादी का प्लान, हफ्ते भर के अंदर लिए थे 7 फेरे

15 मिनट में बनाया था शादी का प्लान, हफ्ते भर के अंदर लिए थे 7 फेरे

2024-03-14 14:46:03

नई दिल्ली. कई भारतीय क्रिकेटरों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही हैं. इंटरव्यू के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं. आज हम आपको एक ऐसे मशहूर क्रिकेटर की लव स्टोरी सुनाने जा रहे हैं जिनकी शादी का प्लान सिर्फ 15 मिनट में ही बन गया था. ये कोई और नहीं भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा हैं. नेहरा ने रुश्मा संग शादी रचाई थी. आशीष नेहरा और रुश्मा की शादी 2 अप्रैल 2009 को हुई थी.

पूर्व तेज गेंदबाज और वर्तमान में गुजरात टाइटंस के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. आशीष नेहरा की लव स्टोरी इंग्लैंड के ओवल ग्राउंड पर शुरू हुई थी. वहां पहली बार दोनों ने एक दूसरे को देखा था. उन्होंने कुछ ही मिनटों में उन्होंने अपनी शादी का प्लान भी बना लिया था. इसका खुलासा खुद आशीष नेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. आशीष नेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनकी पूरी शादी का प्लान महज 15 मिनट के अंदर ही बन गया था. इसके हफ्ते भर बाद दोनों ने 7 फेरे ले लिए थे.

रणजी ट्रॉफी 2024 में इन 5 खिलाड़ियों ने बनाए सबसे अधिक रन, फाइनल जीतने वाली टीम को कोई प्लेयर लिस्ट में नहीं

बता दें कि जब नेहरा ने पहली बार रुश्मा को प्रपोज किया तो उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया और जाने दिया. हालांकि, बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अगले दिन रुश्मा के सामने फिर वही सवाल किया. इस बार रुश्मा को आशीष गंभीर लगे. वह पहले तो नेहरा की बातों से हैरान रह गई थी. लेकिन बाद में उन्होंने आशीष का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था. नेहरा और रुश्मा दो बच्चों एरियाना और आरुष के माता-पिता भी हैं.

तुम्हारे गेम में कोई सुधार नहीं… आर अश्विन को किस शख्स ने कहा ऐसा? स्पिनर ने खुद किया खुलासा

रुश्मा एक आर्टिस्ट हैं और क्रिकेट की भी बड़ी फैन हैं. आशीष नेहरा वर्तमान में आईपीएल में गुजरात टाइटंस के बॉलिंग कोच हैं. उनकी कोचिंग में टीम बेहतरीन परफॉर्म कर रही है. साल 2022 में उन्होंने टीम को खिताब जिताया तो वहीं, साल 2023 में वह टीम को फाइनल तक पहुंचाने में कामयाब रहे थे. नेहरा की वाइफ भी कभी भी स्टेडियम में नजर आती हैं.

Tags: Ashish nehra, Team india

Ashish nehra , rushma nehra , Ashish nehra love story , Ashish nehra rushma nehra love story , Ashish nehra marriage plan in 15 minutes , ashish nehra unique love story , ipl , ipl 2023 , gujarat titans , former indian cricketer, gujarat titans, team india, cricketers story, cricketers love story

Source link

Loading