You are currently viewing IPL के लिए चैंपियन क्रिकेटरों ने छोड़ा देश का बड़ा टूर्नामेंट, ऑस्ट्रेलिया…

IPL के लिए चैंपियन क्रिकेटरों ने छोड़ा देश का बड़ा टूर्नामेंट, ऑस्ट्रेलिया…

2024-03-15 10:06:28

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का जादू चढ़कर बोलता है. यह जादू सिर्फ क्रिकेटफैंस नहीं, बल्कि स्टार क्रिकेटरों पर भी एक जैसा ही छाता है. तभी तो बड़े-बड़े क्रिकेटर आईपीएल में खेलने के लिए अपने देश का सबसे बड़ा टूर्नामेंट तक छोड़ देते हैं. ऐसे क्रिकेटरों में अब ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर मिचेल मार्श और कैमरन ग्रीन का नाम भी जुड़ गया है, जो आईपीएल (IPL 2024) के लिए अपने देश के अहम टूर्नामेंट को छोड़ने जा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में 21 मार्च से शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट का फाइनल होना है. इस टूर्नामेंट के फाइनल में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया की टीमें पहुंची हैं. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम में मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और कैमरन ग्रीन (Cameron Green) भी शामिल हैं. लेकिन ये दोनों क्रिकेटर शेफील्ड शील्ड के फाइनल में नहीं खेलेंगे क्योंकि इन्हें आईपीएल में खेलना है. शेफील्ड शील्ड प्रथमश्रेणी क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है.

ऋषभ पंत-बुमराह, कमिंस-स्टार्क… IPL 2024 में करेंगे वापसी 7 स्टार, KKR को सबसे ज्यादा फायदा

इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है. मिचेल मार्श इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच पंजाब किंग्स से 23 मार्च को होना है. कैमरन ग्रीन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा.

Tags: Cameron Green, Indian premier league, IPL 2024, Mitchell Marsh

Indian Premier League, IPL 2024, Cameron Green, Mitchell Marsh, Sheffield Shield final, Delhi Capitals, Mumbai Indians, IPL, Royal Challengers Bangalore, RCB, आईपीएल 2024, इंडियन प्रीमियर लीग, Cricket, Cricket News, T20 Cricket, मिचेल मार्श, कैमरन ग्रीन, ऑस्ट्रेलिया

Source link

Loading