You are currently viewing हार के बाद शुभमन गिल ने किस पर फोड़ा ठीकरा, किसको बताया जिम्मेदार

हार के बाद शुभमन गिल ने किस पर फोड़ा ठीकरा, किसको बताया जिम्मेदार

2024-04-08 02:12:34

लखनऊ. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कप्तानी करने उतरे युवा शुभमन गिल जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन पिछले दो मैच में उनको लगातार हार मिली है. गुजरात टाइटन्स के कप्तान ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली 33 रन की हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था.

ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस (58 रन) के अर्धशतक के बाद यश ठाकुर (30 रन देकर पांच विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत एलएसजी ने गुजरात टाइटन्स को 33 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. यह एलएसजी की गुजरात टाइटन्स पर पहली जीत भी है. गिल ने मैच के बाद कहा, ‘‘मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था लेकिन हमारी बल्लेबाजी खराब रही. हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन मध्य के ओवरों में विकेट गंवाये जिससे हम उबर नहीं सके.’’

उन्होंने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें इस स्कोर पर रोक दिया. हम 170-180 रन की उम्मीद कर रहे थे लेकिन गेंदबाजों ने इससे कम रन बनाने दिए. यह शानदार प्रयास रहा. यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था.’’

एलएसजी ने स्टोइनिस के अर्धशतक के बाद निकोलस पूरन की नाबाद 32 रन की पारी से पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया. गुजरात टाइटन्स ने शुभमन गिल (19 रन) और साई सुदर्शन (31 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़कर अच्छी शुरूआत की लेकिन लगातार विकेट गंवाकर टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गई.

जीत से शुरुआत, अब मिली लगातार हार
गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन आईपीएल में नए कप्तान युवा शुभमन गिल के साथ खेलने उतरी है. उन्होंने पिछले सीजन में रनों का अंबार लगाया था. हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने के बाद गिल को टीम की कमान दी गई है. 5 मैच खेलकर गुजरात ने 2 में जीत हासिल की है. मुंबई को हरा कर टूर्नामेंट का आगाज करने के बाद चेन्नई से टीम को हार मिली. हैदराबाद को हराया और फिर पहले पंजाब किंग्स और इसके बाद लखनऊ की टीम ने गुजरात को मात दी.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, Shubman gill

IPL 2024, Shubman gill, Shubman gill Batting, Shubman gill captain, Gujarat titans

Source link

Loading