You are currently viewing वैंप बन छाने को तैयार हैं ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव

वैंप बन छाने को तैयार हैं ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव

2024-04-16 18:01:05

नई दिल्ली. एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने सीरियल ‘इश्कबाज’ से घर-घर में पहचान बनाई. इस शो में वह सपोर्टिव किरदार में दिखी थीं. अब एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव जल्द ही सीरियल ‘मैं हूं साथ तेरे’ में नजर आने वाली हैं. इस सीरियल में वह नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस अपकमिंग शो में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की.

यह शो आपको एक अकेली मां जानवी (उल्का गुप्ता) की यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसमें एक माता-पिता की भूमिका निभाते समय एक मां को निरंतर सामाजिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. जानवी अपने बेटे कियान के साथ रहती है, जो उसकी दुनिया है, लेकिन उनके मजबूत बंधन के बावजूद कियान को घर में एक आदमी की मौजूदगी की कमी का अनुभव होता है.

कहानी तब और गहरी हो जाती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर व्यापारी आर्यमन (करण वोहरा) से होती है और दोनों एक ही छत के नीचे काम करने लगते हैं. शो में मानसी आर्यमन की बहन रैना का किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि वह बुंदेला परिवार की सबसे छोटी बेटी है, लेकिन बहुत महत्वाकांक्षी है और अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करती है, लेकिन वह आर्यमान को पसंद नहीं करती, और वह नहीं चाहती कि बुंदेला की संपत्ति में उसका कोई हिस्सेदार हो क्योंकि वह उसके पिता की दूसरी शादी से हुआ बेटा है.

Tags: Entertainment news., Tv actresses



Manasi srivastav, ishqbaaz actress manasi srivastav, manasi srivastava upcoming serials, manasi srivastava new show, manasi srivastava latest show

Source link

Loading