You are currently viewing ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने जमकर की शराब, बुलानी पड़ी एम्बुलेंस, बोर्ड कर रहा जांच

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने जमकर की शराब, बुलानी पड़ी एम्बुलेंस, बोर्ड कर रहा जांच

2024-01-23 06:47:36

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल एक बार फिर विवादों में हैं. आरोप है कि ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक इवेंट में इतनी ज्यादा शराब पी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) पूरे मामले की जांच कर रहा है. मैक्सवेल को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए सोमवार को घोषित ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी शामिल नहीं किया गया है. कहा गया है कि उन्हें ‘रेस्ट’ दिया गया है.

ऑस्ट्रेलियन अखबार ‘डेली टेलीग्राफ’ के मुताबिक ग्लेन मैक्सवेल, साथी क्रिकेटर ब्रेट ली के रॉक बैंड ‘सिक्स एंड आउट’ का शो देखने के लिए एडिलेड पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने पब में जमकर पार्टी की. इससे उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई और मैक्सवेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उन्हें अस्पताल से जल्दी ही छुट्टी दे दी गई.

ग्लेन मैक्सवेल सोमवार को तब फिर चर्चा में आ गए जब ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में उन्हें जगह नहीं मिली. ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 फरवरी से 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी स्टीव स्मिथ करेंगे. इस टीम में फ्रेजर मैगर्क को शामिल किया गया है. फेजर मैगर्क को टीम में ग्लेन मैक्सवेल की जगह मौका दिया गया है. बताया गया है कि वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत मैक्सवेल को आराम दिया गया है.

Tags: Australia, Cricket australia, Glenn Maxwell, Off The Field

Glenn Maxwell, Glenn Maxwell hospitalised, Glenn Maxwell pub party, australian cricketer, Cricket Australia, Glenn Maxwell alcohol related incident, Six and Out, Brett Lee band, Brett Lee band Six and Out, Australia vs West Indies, AUS vs WI, Steven Smith, Off The Field,

Source link

Loading