You are currently viewing LIVE शो में आदित्य को आया गुस्सा, फैन का फोन क्यों छींनकर फेका! सामने आई वजह

LIVE शो में आदित्य को आया गुस्सा, फैन का फोन क्यों छींनकर फेका! सामने आई वजह

2024-02-14 04:28:30

नई दिल्ली. पर्दे पर हमेशा से हंसने और हंसाने वाले सिंगर और टेलीविजन शो होस्ट आदित्य नारायण का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ, जिसको देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया. छत्तीसगढ़ के भिलाई में रूंगटा आर2 कॉलेज में एक लाइव शो के दौरान आदित्य को गुस्सा आया और उन्होंने फैन को पहले माइक से मारा और फिर फोन छीनकर भीड़ में फेंक दिया. ऐसा क्या हुआ था कि आदित्य को इतना गुस्सा आ गया. इसका खुलासा हाल ही में इवेंट मैनेजर ने किया है.

आदित्य नारायण इन दिनों अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने सिंगर को खरीखोटी सुनानी शुरू की, तो कॉन्सर्ट ऑर्गनाइज करवाने वाले इवेंट मैनेजर का बयान सामने आया है. उन्होंने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं…

इवेंट मैनेजर ने बताया सच
हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट मैनेजर ने बताया कि वे लड़के कॉलेज स्टूडेंट नहीं थे. पहले उन्होंने आदित्य के साथ करीब 200 सेल्फी ली और फिर उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान परेशान किया. वो बार-बार आदित्य के पैर पर फोन मार रहे थे. इतना ही नहीं, वे उनके पैर खींचने लगे थे. इसलिए आदित्य को गुस्सा आया. इवेंट मैनेजर ने आगे बताया कि उस घटना के अलावा पूरा इवेंट बहुत अच्छा हुआय इस घटना के बाद भी इवेंट करीब 2 घंटे चला.

ट्रोल्स पर निकाली भड़ास
उन्होंने आगे बताया कि ये सब देखने के बाद ही दर्शन रावल ने कॉलेज इवेंट्स करना बंद कहा, क्योंकि कॉलेज इवेंट्स में अक्सर ऐसा होता रहता है. लोगों को ऐसी घटनाओं के पीछे का सच नहीं पता होता है. उन्होंने ट्रोल्स पर नाराजगी जाहिक की और कहा कि लोग सिर्फ एक पहलू देखकर बोलने लगते हैं, वो लड़का बार-बार आदित्य के पैर पर मार रहा था. उनके पैर खींच रहा था. अगर आदित्य गिर जाते तो?

कॉलेज की तरफ से कोई शिकायत नहीं
कॉलेज की तरफ से कोई शिकायत के सवाल पर उन्होंने बताया कि मैं इस कॉलेज से लंबे वक्त से जुड़ा हुआ हूं. मुझे कोई शिकायत नहीं आई बल्कि उन्होंने मुझसे कहा कि ये अब तक का बेस्ट इवेंट था.

Tags: Aditya Narayan, Entertainment news.

Aditya Narayan, Aditya Narayan concert, what happen on Aditya Narayan concert, Event manager reveal on Aditya Narayan concert incident after video Viral, Aditya Narayan in Rungta R2 College Bhilai Chhattisgarh, Aditya Narayan in Chhattisgarh, Social Media, Viral News, Viral Video, Event manager reveal what happen that night

Source link

Loading