You are currently viewing कौन हैं मुरलीकांत पेटकर? जिनका रोल निभाते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें रिलीज

कौन हैं मुरलीकांत पेटकर? जिनका रोल निभाते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें रिलीज

2024-02-06 20:50:49

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 4 महीने बाद रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग के चलते एक्टर को देश-दुनिया की सैर करनी पड़ी. फिल्म की शूटिंग यूके और महाराष्ट्र के वाई गांव में हुई. फिल्म की शूटिंग लंदन एक्वेटिक्स सेंटर और रॉयल बोटेनिक गार्डन जैसी खूबसूरत जगहों पर की गई.

फिल्म में कोयना वाइल्डलाइफ सैंक्चुअरी के पास स्थित महाराष्ट्र के वाई गांव के आसपास के लैंडस्केप को दर्शाया गया है, जो फिल्म की कहानी में सुंदर विजुअल्स जोड़ते हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल में जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, लेकिन लोग एक्टर को देखने की बजाय उनके बराबर में जिम कर रही उनकी दादी को देख रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने जब दादी के साथ किया वर्कआउट
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वर्कआउट वीडियो में कार्तिक 50 किलो के डम्बल उठाते हुए दिख रहे हैं. वहीं, उनकी दादी को उनके बगल में एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. कार्तिक ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दादी ऑन फायर. मुझ पर फोकस मत करो, बल्कि मेरे पीछे के चैंपियन पर ध्यान दो, वो हमेशा जिम में वर्कआउट करती हैं और वास्तविक प्रेरणा हैं.’

मुरलीकांत पेटकर के रोल में दिखेंगे कार्तिक आर्यन
‘चंदू चैंपियन’ के लिए, एक्टर ने एक प्लेयर के वास्तविक जीवन को प्रदर्शित करने के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया. एक्टर कथित तौर पर भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, मुरलीकांत ने 1972 में जर्मनी के हीडलबर्ग में समर पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धा में 37.33 सेकंड का विश्व रिकॉर्ड बनाया. वह भारतीय सेना में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स (ईएमई) कोर में क्राफ्ट्समैन रैंक के जवान थे. 1965 में पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध के दौरान उन्हें गोली लगी थी. ‘चंदू चैंपियन’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से किया है. यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी.

Tags: Kartik aaryan



Kartik Aaryan, Kartik Aaryan movie, Kartik Aaryan news, Murlikant Petkar life story, Who is Murlikant Petkar, Murlikant Petkar, Kartik Aaryan as Murlikant Petkar, Kartik Aaryan next movie, Bollywood news, entertainment news

Source link

Loading