You are currently viewing KWK 8: 'पापा, खुशु और शिखु', करण जौहर ने उगलवा लिया जाह्नवी से खास नाम

KWK 8: 'पापा, खुशु और शिखु', करण जौहर ने उगलवा लिया जाह्नवी से खास नाम

2024-01-01 07:49:14

मुंबई. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सेलेब्स आएं और कोई मसाला ना मिले ऐसा तो हो ही नहीं सकता. करण जौहर के इस चैट शो में आने वाले सेलेब्स अपने पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं और यही इस शो की टीआरपी भी बढ़ाता है. ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन चल रहा है और शो के लेटेस्ट प्रोमा में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर नजर आ रही हैं. साथ ही प्रोमो जारी होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है क्योंकि इसमें जाह्नवी अपनी जिंदगी के तीन खासा लोगों के बारे में बता रही हैं. इसके साथ ही एक तरह से उन्होंने अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है.

करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बॉलीवुड के खास चेहरों को लेकर आते हैं. शो के दौरान वे सेलेब्स से कई पर्सनल सवाल भी करते हैं और इस दौरान कई नई बातें निकलकर सामने आती हैं. करण इस शो के आने वाले एपिसोड में बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

गलती से निकल गया शिखर का नाम
करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर जाह्नवी कपूर ने एक तरह से शिखर पहाड़िया संग डेटिंग की खबरों पर मोहर लगा दी. दरअसल, शो के दौरान जब करण ने जाह्नवी से दिल के करीब लोगों के बारे में पूछा तो वे बोलीं, ‘पापा, खुशु और शिखु’. ‘शिखु’ बोलते ही जाह्नवी ने अपनी जीभ दबा ली क्योंकि गलती से शिखर का नाम उन्होंने सबके सामने ले लिया था. जाह्नवी ने जैसे ही शिखर का नाम लिया खुशी और करण जोर से हंस पड़े और जाह्नवी शरमा गईं.

बता दें शिखर पहाड़िया बिजनेसमैन हैं और जाह्नवी के साथ वे कई बार नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों कभी अपने रिलेशन पर खुलकर बातचीत नहीं की. शिखर से पहले जाह्नवी का नाम ओरहान अवतर​मणि से जोड़ा गया था.

Tags: Boney Kapoor, Entertainment news., Janhvi Kapoor, Karan johar, Khushi Kapoor, Sridevi

koffee with karan season 8 janhvi kapoor, janhvi kapoor koffee with karan, janhvi kapoor, janhvi kapoor boyfriend, janhvi kapoor boyfriend name, janhvi kapoor confirms relationship, janhvi kapoor latest news, Koffee With Karan 8, Janhvi Kapoor almost confirms dating Shikhar Pahariya, Shikhar Pahariya details, who is Shikhar Pahariya, is Shikhar Pahariya dating janhvi kapoor, devara, jr ntr, karan johar, khushi kapoor, sridevi

Source link

Loading