You are currently viewing Dada Saheb Phalke Awards: शाहरुख खान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Dada Saheb Phalke Awards: शाहरुख खान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

2024-02-20 18:25:55

मुंबई. आज मंगवार को देर शाम ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ का आयोजन किया गया था. इस अवॉर्ड में शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. शाहरुख खान को उनकी फिल्म जवान के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस अवॉर्ड के जीतने पर शाहरुख खान ने ज्यूरी का धन्यवाद दिया है. साथ ही कहा कि मुझे आखिरी मिनट तक इस अवॉर्ड के जीतने का अहसास नहीं था. अवॉर्ड जीतने के बाद शाहरुख खान ने कहा, ‘सारी ज्यूरी का मुझे इस सम्मान के लिए चुने जाने पर शुक्रिया अदा करता हूं.

कई साल से मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला था. इसके बाद से मुझे लगने लगा था कि अब ये अवॉर्ड मुझे नहीं मिलेगा. मैं इस अवॉर्ड को पाकर बेहद खुश हूं. मुझे अवॉर्ड्स हमेशा से ही अच्छे लगते हैं और आकर्षित करते हैं. मैं थोड़ा लालची हूं. मैंने लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश की है. अब मुझे लगता है कि मेरी मेहनत रंग लाई है. मैं जवान देखने वाले दर्शकों का भी शुक्रिया करता हूं. जिन्होंने फिल्म को और मेरी एक्टिंग को इतना प्यार दिया है.’

जवान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया था कमाल
शाहरुख खान के लिए 2017 के बाद से काफी बुरा वक्त रहा था. शाहरुख खान की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट रही थीं. लेकिन 4 साल बाद शाहरुख खान ने धमाकेदार वापसी की थी. साल 2023 में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था. इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म के बाद 2023 में ही शाहरुख खान की दूसरी फिल्म जवान भी रिलीज हुई थी.

इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. जवान ने भारत में 604 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. इसके साथ ही इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 900 करोड़ के पार रहा था. अब शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. शाहरुख खान ने इस अवॉर्ड को जीतने के बाद फैन्स का शुक्रिया कहा है. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर एटली का भी इस फिल्म के जरिए लोगों का मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद दिया है.

Tags: Shahrukh khan

shahrukh khan, shahrukh khan wins dada saheb phalke awards 2024, shahrukh khan wins best actor award in dada saheb phalke awards, shahrukh khan wins best actor awards in dada saheb phalke awards for jawaan, shahrukh khan family, shahrukh khan net worth, shahrukh khan age, shahrukh khan son, shahrukh khan new movie, shahrukh khan awards, shahrukh khan wife, shahrukh khan father,

Source link

Loading