You are currently viewing फिल्म फेस्टिवल में छाए शाहरुख खान, नयनतारा संग 'चलेया' गाने पर किया डांस

फिल्म फेस्टिवल में छाए शाहरुख खान, नयनतारा संग 'चलेया' गाने पर किया डांस

2024-02-21 20:19:24

नई दिल्ली: फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा की जोड़ी हर किसी ने पसंद की. दर्शक आगे भी उन्हें साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं. यह फिल्म जिस मोड़ पर खत्म हुई थी, उससे दर्शक इसके सीक्वल की उम्मीद लगाए बैठे हैं. बहरहाल, शाहरुख खान की तरह नयनतारा के लिए 2023 शानदार रहा था. हाल ही में आयोजित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2024 में नयनतारा को फिल्‍म ‘जवान’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

अवॉर्ड फंक्शन के एक वीडियो में दिखाया गया है कि जब वह पुरस्कार लेने के लिए मंच पर चढ़ीं, तो शाहरुख ने उन्‍हें सहारा दिया. शाहरुख ने नयनतारा के साथ ‘जवान’ फिल्‍म के गाने ‘चलेया’ पर हुक स्टेप भी किया. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली नयनतारा ने गोल्‍डन येलो कलर की साड़ी पहनी थी और अपने बालों का जूड़ा बना रखा था. उन्होंने अपने लुक को चोकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ पूरा किया.

फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में शाहरुख को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला. मुंबई में हुए अवॉर्ड शो में निर्देशक एटली, उनकी पत्नी प्रिया और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर समेत ‘जवान’ की पूरी टीम मौजूद थी. बता दें कि शाहरुख खान पिछले साल 3 सुपरहिट फिल्मों में नजर आए. सुपरस्टार की तीनों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की.

Tags: Nayanthara, Shahrukh khan

shahrukh khan, shahrukh khan news, Nayanthara, Nayanthara movie, Nayanthara family, Nayanthara movies, shahrukh khan award function, shahrukh khan movies, shahrukh khan upcoming movies, shahrukh khan family life, entertainment news, bollywood news

Source link

Loading