You are currently viewing हसबैंड से लड़ाई में कमजोरी? बाजार में आ गया नया टॉनिक, डर से कांपेंगे पतिदेव!

हसबैंड से लड़ाई में कमजोरी? बाजार में आ गया नया टॉनिक, डर से कांपेंगे पतिदेव!

2024-02-05 18:46:03

आए दिन पति-पत्नी के बीच कलेश की खबरें पढ़ने और सुनने को मिल जाती हैं. कभी पति भारी पड़ता है तो कभी बीवियां. हालांकि, कुछ जोड़ियों को छोड़ दें तो तमाम नोंक-झोंक के बावजूद ज्यादातर पति-पत्नी ताउम्र साथ ही गुजारते हैं. पति-पत्नी के रिश्तों से जुड़े मजाक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे देखना मजेदार होता है. ऐसा ही एक हंसा देने वाला धांसू वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जो पतियों को डांटने में कमजोरी महसूस करने वाली महिलाओं के लिए है.

जी हां, आपको जानकर ताज्जुब हो रहा होगा, लेकिन यह सच है. इस वीडियो की शुरुआत में दिखाया जा रहा है कि क्या आप अपने पतियों को डांटने में कमजोरी महसूस कर रही हैं? तो आपको चाहिए ‘दहाड़ 44’. विटामिनों से भरपूर, शेरनी के दांतों से बना हुआ ‘दहाड़ 44’. पत्नियों की दहाड़, पतियों में मचा हाहाकार… ‘दहाड़ 44’. हमारी जानकारी के मुताबिक, इसे मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया था, जो एक कॉमेडी शो का हिस्सा था. इस शो के लीड कैरेक्टर जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti) लेकिन इंस्टाग्राम पर ये विज्ञापन धमाल मचा रहा है.

ऐसा दावा किया जा रहा है कि जो महिलाएं इस टॉनिक को पी लेंगी, उन्हें पतियों को डांटने में कमजोरी महसूस नहीं होगी. इस वीडियो करोड़ों बार देखा जा चुका है, जबकि 5 लाख 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 1459 से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @innocent_38028 ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है, ‘आप अपने पति से लड़ते हुए कमजोरी महसूस करती हैं?’

क्या कमेंट्स कर रहे हैं यूजर्स?
इस वीडियो पर कमेंट्स भी अजब-गजब अंदाज के ही आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है इस वीडियो को डिलीट कर दो, इसके पहले की मेरी गर्लफ्रेंड देख ले, तो वहीं एक यूजर ने इस विज्ञापन के सच्चाई के बारे में अवगत कराते हुए लिखा है कि ये 90 के दशक में बेहद पॉपुलर कॉमेडी शो ‘फुल टेंशन’ का क्लिप है. हालांकि, लोग सच्चाई जानने के बावजूद कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने तो लिखा है कि भाई 500-600 मुझसे लेले, लेकिन इस रील को डिलीट कर दे. तो एक लड़की ने कमेंट करते हुए लिखा है कि पापा के जमाने का टॉनिक.

Tags: Ajab Gajab news, Funny video, Latest viral video, OMG News



dahaad 44, husband wife ke jhagde, pati patni ke kalesh, jaspal bhatti, full tension, health tonic, feel weakness in scolding husband, dahaar 44, latest news, ajab gajab news, omg news hindi, hindi news online, weird news, bizarre news, strange news, comedy show

Source link

Loading