You are currently viewing सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी बिहार की बेटी, 8 साल की उम्र में किया मेन रोल

सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी बिहार की बेटी, 8 साल की उम्र में किया मेन रोल

2024-01-13 18:52:52

सत्यम कुमार/भागलपुर. यूं तो भागलपुर ने इस देश को कई सितारे दिए हैं. लेकिन अब धीरे-धीरे फ़िल्म की दुनिया में भी यहां के बेटे और बेटी ने परचम लहराना शुरू कर दिया. पहले भागलपुर से नेहा शर्मा फिर साउथ इंडस्ट्री में संचिता बसु ने परचम लहराया. लेकिन अब बॉलीवुड में एक बच्ची नजर आएगी. दरअसल, हम बात कर रहे हैं जिले के तिलकामांझी के रहने वाले सुमित कुमार की पुत्री महालया बोध की. महालया बोध जिले के एक निजी विद्यालय के पहली कक्षा की छात्रा है. अब वह फिल्म खौफ में नजर आएगी. मार्च तक यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है. तिलकामांझी की रहने वाली 8 साल की महालया बोध ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है.

आपको बता दें कि खौफ फिल्म बाल शोषण पर बनी है. जिसे डायरेक्ट मनोज कृष्ण ने किया है. इसकी शूटिंग दिल्ली में हुई है. फिल्म के जरिए छोटी-छोटी बच्चियों पर होने वाले शोषण को दिखाया गया है. महालया से जब बात की गई तो उसने बताया कि फिल्म करने में काफी अच्छा लगा, स्कूल में भी इसकी खूब चर्चा हो रही है. इसमें उसने पिता ने भी पूरा साथ दिया है. महालया के पिता सुमित कुमार ने बताया कि महालया तीन साल की उम्र से तरह-तरह की एक्टिविटी करती थी, खुद ही डांस किया करती थी. इसके एक्टिंग का एक वीडियो डायरेक्टर मनोज कृष्ण को मिला, जिसके बाद उन्होंने बाल शोषण पर आधारित फिल्म के लिए महालया को चुना.

अभिनेता संजय मिश्रा भी हैं फैन

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन संजय मिश्रा भी महालया के फैन हैं. संजय मिश्रा जब भागलपुर पहुंचे थे, तो महालया से मुलाकात की थी और उसकी एक्टिंग उन्हें पसंद आई थी. महालया के पिता ने बताया कि मार्च के बाद संजय मिश्रा के साथ फ़िल्म शूट होगी. इसमें महालया भी भूमिका निभाएगी और यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर नजर आएगी. महालया चार साल की उम्र से मोबाइल पर छोटे-छोटे वीडियो बनाया करती थी. आगे अगर और भी मौका मिलता है तो जरूर काम करेगी.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Entertainment news., Local18

Bhagalpur, local 18, film, silk city, comedian, sanjay mishra comedian, children film, Bollywood, Neha Sharma, Film Industry,movie Khauff, Khauff film, Mahalaya Bodh, child actress Mahalaya Bodh, Who is the heroine in the movie Khauff?,खौफ फिल्म कब रिलीज होगी, फिल्म खौफ, खौफ फिल्म में हीरोइन कौन है 

Source link

Loading