You are currently viewing साउथ एक्ट्रेस के साथ जापान पहुंचे आमिर खान के बेटे, कड़कड़ाती ठंड में शुरू…

साउथ एक्ट्रेस के साथ जापान पहुंचे आमिर खान के बेटे, कड़कड़ाती ठंड में शुरू…

2024-02-12 17:34:06

मुंबई. एक्ट्रेस साई पल्लवी और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे व एक्टर जुनैद खान की उनकी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. दोनों को जापान के साप्पोरो में स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते देखा जा सकता है.

फिल्म में जुनैद खान और साईं पल्लवी लीड रोल में हैं, वे रोमांस करते नजर आएंगे. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म को शुरुआत में बर्फबारी के चलते कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब अड़चनें दूर होने के बाद प्रोडक्शन सुचारू रूप से चल रहा है.

1 दिसंबर से शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग

जुनैद और साई पल्लवी ने 1 दिसंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की. यह फिल्म एक लव स्टोरी है और पहले की जानकारी के अनुसार, यह जापान के साप्पोरो शहर पर आधारित है, जहां टीम कुछ महीने पहले रेकी के लिए गई थी. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पहले मीडिया को बताया था, टीम ने अपनी रेकी के दौरान स्नो फेस्टिवल देखा, जिसे फिल्म में भी दिखाया जाएगा. टीम को यह बेहद पसंद आया. इस बीच, जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘महाराज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

Tags: Aamir khan

junaid khan movie, junaid khan movie aamir khan son, junaid khan movie maharaj started shooting in japan, junaid khan age, junaid khan wife, junaid khan father, junaid khan debut movie,

Source link

Loading