You are currently viewing सलमान खान को देख सेल्फी ले रहा था फैन, 'भाईजान' ने खोया आपा, दिखाई उंगली फिर..

सलमान खान को देख सेल्फी ले रहा था फैन, 'भाईजान' ने खोया आपा, दिखाई उंगली फिर..

2024-03-08 04:00:52

नई दिल्ली. ‘हम यहां के रॉबिनहुड पांडे है, रॉबिनहुड पांडे… स्वागत नहीं करोगे आप हमारा?’ रॉबिनहुड पांडे यानी सलमान खान को देख फैंस पागल हो जाते हैं, पिछले करीब 35 सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे, सलमान खान ने दर्शकों को काफी प्यार पाया है. अपने प्यार और दयालुता के लिए सलमान जितने सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही वह अपने गुस्सों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर फैन पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक फैन ने सेल्फी लेने की कोशिश की, तो भाईजान के हाव-भाव बदल गए. उन्होंने फिर कुछ ऐसा किया, जिसके बाद ट्रोल्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल, एयरपोर्ट पर एक फैन सलमान खान के साथ फोटो और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. पहले तो सब ठीक था, लेकिन जैसा ही सलमान की नजर उस शख्स पर पड़ी, वह गुस्से से लाल हो गए.

Salman Khan angry at a fan who was trying to take a selfie video with him
byu/KramerDwight inBollyBlindsNGossip

सलमान और उस शख्स में काफी दूरी थी, लेकिन सलमान का उसका वीडियो या फोटो लेना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा. उन्होंने पहले सेल्फी लेने वाले शख्स को उंगली दिखाकर फटकार लगाई, फिर सलमान के साथ चल रही उनकी सिक्योरिटी टीम ने भी उसे फोन बंद करने की उन्हें चेतावनी दे डाली.

इस वीडियो को देख ट्रोल्स कह रहे हैं कि भाई का मूड कभी भी चेंज हो सकता है. एक अन्य ने लिखा- ‘मुझे याद है कि कैसे सलमान के देख मेरा कजिन फोटो ले रहा है और उन्होंने कैमरा नीचे करने के लिए कह दिया था’.

सलमान खान हाल ही में जामनगर से लौटे हैं, जहां वह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनके बेटे अनंत अंबानी की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए शामिल हुए. बता दें कि अनंत अंबानी इस साल राधिका मर्चेंट से शादी कर रहे हैं. अपनी शादी से पहले, जोड़े ने जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की. सलमान इस पार्टी में शाहरुख खान और आमिर खान समेत कई अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ शामिल हुए थे

Tags: Salman khan

Salman Khan, Salman Khan News, Salman Khan angry at fan, Salman Khan Loses His Cool, Salman Khan expression, Salman Khan Video, Salman Khan Films, Salman Khan fan trying to take a selfie video with him, Salman Khan Movies, Salman Khan Songs, Salman Khan Latest Video, Salman Khan dance, Salman Khan with fans

Source link

Loading