You are currently viewing शादी के बाद रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, खुद को बताया सौभाग्यशाली

शादी के बाद रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, खुद को बताया सौभाग्यशाली

2024-02-26 03:13:52

नई दिल्ली. शादी के बाद बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को राम नगरी अयोध्या से रामलला का आशीर्वाद लिया. ‘प्रसादम’ के रूप में उन्हें पहला आशीर्वाद मिला. रामलला से आशिर्वाद पाकर कपल सातवें आसमान पर है. इस बारे में खुद रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है और बताया कि वह खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह ने अपे इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्टी कीं. इसे पोस्ट करते हुए लिखा- हमारी शादी के बाद अयोध्या से आया प्रसादम मिला. इसे पाकर मैं खुद को बहुत ही ज्यादा सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं. इस खुशी की तुलना नहीं की जा सकती है. वाकई में यह हमारे सफर की एक दैवीय शुरुआत है.

आगे फोटो में रकुल ने दिखाया है कि उन्हें राम मंदिर से प्रसादम के रूप में क्या-क्या मिला है. फोटो में दिख रह रहा है कि उन्हें एक इस बॉक्स में राम मंदिर का एक छोटा सा मॉडल, चांदी का सिक्का और एक छोटी सी किताब भी मिली है.

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई थी. कपल की शादी में फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं. बता दें कि रकुल ने ससुराल पहुंचकर पहली रसोई बना चुकी हैं. बता दें कि पहली रसोई के रस्म को पंजाबी घरों में को ‘चौका चारधाना’ कहा जाता है. ऐसे में पोस्ट करते हुए रकुल ने बताया कि वह चौका चारधाना में ससुराल वालों के लिए हलवा बनाया और सभी का मुंह मीठा कराया. रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इसमें हलवा से भरी कटोरी नजर आ रही है, जिसके साथ रकुल ने लिखा है, ‘चौका चारधाना’.

Tags: Ayodhya ram mandir, Entertainment news., Rakul preet singh

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani receive prasadam, Rakul Preet Singh, Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani, Jackky Bhagnani and Rakul Preet Singh Wedding, Ayodhya Ram Mandir Prasadam,

Source link

Loading