You are currently viewing शादी कर रही हैं आरती सिंह, भांजी की शादी में शगुन देने पहुंचेंगे गोविंदा मामा!

शादी कर रही हैं आरती सिंह, भांजी की शादी में शगुन देने पहुंचेंगे गोविंदा मामा!

2024-02-02 03:05:23

नई दिल्ली. कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जल्द वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ 7 फेरे लेकर नई जिंदगी शुरू करने वाली हैं. बिग बॉस 13 से फिर सुर्खियों में आईं आरती सिंह की शादी की खबरें पहले भी होती रही हैं, लेकिन खबर है कि इस बार वह अपने परिवार के आशीर्वाद के साथ अप्रैल या मई में बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस शादी में सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के आने की खबर है.

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच रार क्या खत्म हो गई है? सवाल इसलिए क्योंकि कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में मेहमानों की लिस्ट में मामा गोविंदा का नाम भी शामिल है. तो क्या गोविंदा मामा भांजी की शादी में शागुन देने पहुंचेंगे.

डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं चाहती आरती
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ ने एक सूत्र के हवाले से ये जानकारी शेयर की है. रिपोर्ट में बताया गया है कि वह मुंबई में शादी के सेलिब्रेशन के लिए जगहों की तलाश कर रही हैं और डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं चाहती हैं. उनके दिमाग में ड्रैगनफ्लाई, मुंबई है, लेकिन यह सब इस पर ही निर्भर करता है कि उन्हें डेट पर वेन्यू खाली मिलेगा या नहीं.

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी
सूत्र ने खुलासा किया है कि आरती सिंह एक भव्य भारतीय शादी करना चाहती हैं और अपने कई दोस्तों और परिवार को इसमें बुलाना भी चाहती हैं. उन्होंने बताया कि आरती की शादी में सभी फंक्शन होंगे, जिसमें एक बैचलरेट पार्टी भी होगी. हल्दी, मेहंदी और फेरे जैसे पंजाबी रीति-रिवाज एक ही जगह पर होंगे.

कौन-कौन होंगे मेहमान
शादी के मेहमानों की लिस्ट में उनके मामा और दिग्गज एक्टर गोविंदा से लेकर सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज गिल और इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल होंगे. वह एक साल से अधिक समय से अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान को डेट कर रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों भविष्य में साथ रहने को लेकर श्योर हैं.

Tags: Arti Singh, Govinda, Krushna Abhishek

Arti Singh, Arti Singh wedding, Arti Singh to tie to knot with boyfriend Dipak Chauhan, Arti Singh wedding in April this year, Arti Singh boyfriend Dipak Chauhan, who is Dipak Chauhan, Krushna Abhishek sister, Krushna Abhishek sister Arti Singh, Govinda, Govinda News, Govinda Krushna Abhishek Fight end, Arti Singh wedding guest list, Govinda Niece Wedding, Govinda Niece Arti Singh

Source link

Loading