You are currently viewing शराबी सीन के लिए जब आमिर खान ने लगा लिए  2 घूंट, फिर की ऐसी एक्टिंग की…

शराबी सीन के लिए जब आमिर खान ने लगा लिए 2 घूंट, फिर की ऐसी एक्टिंग की…

2024-02-01 14:24:31

मुंबई. आमिर खान ने नाम बॉलीवुड के इतिहास की सबसे सुपरहिट फिल्म देने का खिताब दर्ज है. आमिर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. साल 2009 में आई फिल्म ‘3 ईडियट्स’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धुआं उठा दिया था. इस फिल्म के 1 सीन में आमिर खान को शराब पीना था. इस सीन के लिए आमिर खान ने सच में 2 घूंट मार लिए थे.

फिर इस सीन में ऐसी एक्टिंग की आज तक लोग इसे भूले नहीं हैं. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी. इस फिल्म में आमिर खान के किरदार ने भी जमकर वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म में अपने किरदार को जीवंत रखने के लिए आमिर खान को शराब के पैग तक लगाने पड़े थे. सीन में जान डालने के लिए आमिर खान ने सेट पर शराब के घूंट भी गटके थे.

आमिर खान ने खुद बताई थी सच्चाई
दरअसल थ्री-ईडियड में एक सीन है. जिसमें रैंचो, फरहान और राजू (आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी) तीनों कॉलेज में बनी टंकी की सीढ़ियों पर बैठकर शराब पीते हैं. फिल्म का ये सीन भी काफी मजेदार है. इसी सीन के लिए आमिर और दोनों को एक्टर्स ने भी असल में शराब पी ली थी. इस शॉट के लिए शराब पीकर ही एक्टिंग की थी. इसके बारे में तीनों ने प्रमोशन वीडियो में जिक्र भी किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि इस शॉट के लिए असल में हमने शराब पी ली थी. हालांकि ये सब बस फील लेने के लिए किया था. सीन को शानदार तरीके से शूट किया गया था. यह सीन भी काफी यादगार बन गया है.

बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली फिल्म
थ्री ईडियट बॉक्स ऑफिस पर जमकर हिट हुई थी. फिल्म ने पहले ही हफ्ते भारत में 76 लाख से भी ज्यादा रुपयों का व्यापार किया था. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म के लिए यह बड़ा कलेक्शन था. इस फिल्म ने लगातार कमाई की. अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 201 करोड़ से भी ऊपर जा चुकी है. भारत के साथ यह फिल्म पूरी दुनिया में भी काफी पसंद की गई थी. जापान में थ्री ईडियट कई सालों तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की सूटी में टॉप पर बनी रही.

Tags: Aamir khan

aamir khan drinks alcohol on the set of 3 idiots, aamir khan drinks on the set, aamir khan, r madhavan, sharman joshi, 3 idiots, aamir khan, aamir khan movies, aamir khan son, aamir khan instagram, aamir khan net worth, aamir khan movies latest, aamir khan family, aamir khan 3 idiots, producer of 3 idiots

Source link

Loading