You are currently viewing शबाना संग काम करना चाहते हैं मनोज बाजपेयी, एक शर्त पर वाइफ संग आएंगे नजर

शबाना संग काम करना चाहते हैं मनोज बाजपेयी, एक शर्त पर वाइफ संग आएंगे नजर

2024-04-05 04:10:24

नई दिल्ली. ‘फैमिली मैन’ से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले मनोज बाजपेयी वेब सीरीज ‘साइलेंस 2’ को लेकर आ रहे हैं. वह इस सीरीज के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इन्हीं सब के बीच मनोज बाजपेयी ने अपनी वाइफ शबाना रजा को खुलासा लेकर किया है कि वह बेहद जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. मनोज का कहना है कि उनकी एक्ट्रेस वाइफ अपनी वापसी को लेकर काफी एक्साइडेट हैं.

बता दें कि मनोज बाजपेयी भले कितने बिजी क्यों न हो लेकिन जब बात उनकी बेटी अवा नायला की आती है तो, वह सब कुछ छोड़ अपनी बेटी के साथ वक्त बीताते हैं.इसके साथ ही वह अपनी वाइफ संग भी काफी एन्जॉय करते हैं.

हमेशा दिमाग में रहता है किरदार
उन्होंने हाल ही में कहा कि जब वो घर पर करते हैं तो उनकी फिल्मों के सीन उनके दिमाग में चलते रहते हैं. यहां तक ​​कि जब वह अपनी बेटी से बात कर रहे होते हैं तो भी वह उस किरदार के बारे में सोचते हैं, जिससे उन्हें अगले दिन निभाना होता है. उन्हें अक्सर वाइफ से इस बात के लिए डांट पड़ती है कि क्योंकि वह वे उस समय वहां पर नहीं होते हैं. उस समय उनके दिमाग में कई सीन के बारे में सोचते रहते हैं. अगर उन्हें किरदार बनना है तो इंसान इतनी जल्दी मेरा साथ नहीं छोड़ने वाला. अभिनय कोई ऐसा काम नहीं है जिसे बस चालू या बंद किया जा सके.

शबाना करेंगी कमबैक
मनोज ने सारी बातें ‘ज़ूम’ के साथ बातचीत में कहा.आगे उन्होंने इंटरव्यू में ये भी व्यक्त किया कि वो अपनी पत्नी शबाना के साथ काम करना पसंद करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा- मैं अपनी वाइफ संग काम करना चाहता हूं बशर्ते स्क्रिप्ट बाहर से आए और मुझे इसका निर्माण न करना पड़े. जितना मैं उन्हें जानता हूं, मैं जानता हूं कि एक अभिनेता के रूप में उनमें बहुत आत्म-सम्मान है. मैं उनके साथ एक ऐसी फिल्म में काम करने के लिए भी उतना ही उत्साहित हूं, जो फिल्मों में उनकी वापसी का प्रतीक होगी. वह फिर से फिल्में करने के लिए भी उतनी ही उत्सुक हैं.

मनोज ने आगे बताया कि शबाना वर्तमान में आने वाली स्क्रिप्ट की समीक्षा कर रही हैं क्योंकि वह सही भूमिकाओं की तलाश में हैं. उन्होंने कहा, ‘इसलिए जब भी ऐसा होगा, वह सिनेमा में वापसी करेंगी.’

शबाना ने कोई मेरे दिल में है, ‘अल्ली ठंडा वनम’, ‘एहसास: द फीलिंग’, ‘स्माइल’, ‘मुस्कान’, ‘करीब’, ‘होगी प्यार की जीत’, ‘फिजा’, ‘राहुल’, ‘आत्मा’ और ‘एसिड फैक्ट्री’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से पहचान हासिल की.

Tags: Entertainment news., Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee ,Manoj Bajpayee WEB SERIES,Manoj Bajpayee wife Shabana Raza,Shabana Raza come back in bollywood, Shabana Raza Manoj Bajpayee

Source link

Loading