You are currently viewing लाल ड्रेस में ट्विनिंग करती नजर आईं अनन्या पांडे और फराह खान, इंस्टाग्राम पर..

लाल ड्रेस में ट्विनिंग करती नजर आईं अनन्या पांडे और फराह खान, इंस्टाग्राम पर..

2024-03-21 17:54:04

मुंबई. कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान हाल ही में अपने सिंगर फ्रेंड एड शीरन के साथ एक पार्टी में नजर आईं. फराह ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें उनके साथ एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे को भी देखा जा सकता है. फराह ने मुंबई में करण जौहर की पार्टी में शिरकत की. जहां उनकी मुलाकात एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे से हुई.

फराह ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया, जिसे उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई रील में फराह और अनन्या एक ही रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वीडियो जाहिर तौर पर हंसी-मजाक के लिए बनाया गया था, जिसमें दोनों को शांत दिखाया गया है.

फराह ने कैप्शन में लिखा कि जब कोई युवा और हॉट एक ही रंग पहनता है. नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में रील पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं कि अनन्या क्यूट हैं, लेकिन आप कभी भी उस पर हावी हो जाती हैं. इस बात पर अनन्या भी असहमत नहीं होंगी. एक अन्य ने लिखा कि आप दोनों लाल रंग में शानदार लग रही हैं.

Tags: Ananya Pandey



ananya pandey, ananya pandey age, ananya pandey father, ananya pandey sister, ananya pandey height, ananya pandey movies, ananya pandey instagram, ananya pandey mother, ananya pandey brother, ananya pandey net worth,

Source link

Loading