You are currently viewing मंदिर निर्माण पूरा होने से पहले ही विवेक ओबेरॉय ने कर लिए दर्शन, नम हुईं आंखें

मंदिर निर्माण पूरा होने से पहले ही विवेक ओबेरॉय ने कर लिए दर्शन, नम हुईं आंखें

2024-01-17 07:23:55

नई दिल्ली. इन दिनों देश में जहां भी मंदिर की बात होती है, तो जिक्र अयोध्या के राम मंदिर का होता है. सालों बाद मिथिला के दामाद राजा को उनका महल नसीब हो रहा है. 22 जनवरी का दिन निर्धारित है और तैयारियों में कोई कमी नहीं रहे, इसके लिए मंदिर कमेटी से लेकर राजनेता तक सब लगे हुए हैं. ये पहली बार हो है, जब इतने भव्य तरीके के साथ ये आयोजन होगा. लेकिन, एक मंदिर और है जो खूब सुर्खियों में हैं और इस मंदिर निर्माण से पहले ही विवेक ओवेरॉय परिवार के साथ इस निर्माणाधीन भवन के दर्शन पाकर धन्य हो गए हैं.

विवेक ओबेरॉय 22 जनवरी के अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे, जिसके लिए वह काफी उत्साहित है. लेकिन, इससे पहले वह उस निर्माणाधीन के दर्शन करके आए हैं, जो खूब सुर्खियों में हैं और खास बात ये है कि इस मंदिर का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं.

मंदिर निर्माण पूरा होने से पहले कहां पहुंचे विवेक?
विवेक ओबेरॉय का नाम 22 जनवरी को अयोध्या पहुंचने वाली बड़ी हस्तियों में शुमार है. हाल ही में उन्हें न्योता मिला, जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया. इस भव्य दर्शन से पहले उन्होंने उस मंदिर के भी दर्शन किए जो सुर्खियो है. दरअसल, हाल ही में एक्टर परिवार के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे, जहां उन्होंने यूएई की राजधानी अबू धाबी में बन रहे पहला हिंदू मंदिर में पहुंचे.

एक्टर मे शेयर किया वीडियो
ऐतिहासिक मंदिर के अद्भुत डिजाइन और हाथ से की गई नक्काशीदार पत्थर के स्तंभों को देख एक्टर गदगद हो गए. उन्होंने अरने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस मंदिर के बारे में बात की है. एक्टर ने वीडियो में कहा कि जब आप मंदिर में जाते हैं तो वहां स्थापित मूर्तियों में शक्ति का एहसास होता. मेरी आंखों में आंसू हैं. जय स्वामी नारायण कहते हुए उन्होंने आगे कहा कि मैं परिवार के साथ इस मंदिर में पहुंचा, लेकिन यहां पहुंचने के बाद मैं किसी दूसरी दुनिया में ही पहुंच गया. उन्होंने कहा इसको बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.

14 फरवरी को होगा हिंदू मंदिर का उद्घाटन
संयुक्त अरब अमीरात में एक भव्य मंदिर बनाया गया है. इस हिंदू मंदिर का उद्घाटन अगले महीने 14 फरवरी को की जाएगी. साल 2018 में इस मंदिर की आधारशिला रखी गई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को इस मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं. इस मामले पर भारत में संयुक्त अरब अमीरात के राजदूत अब्दुलनासिर अलशाली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि यह दिन ‘सहिष्णुता और उदारता’ का जश्न मनाने के लिए ये एक ऐतिहासिक दिन होने वाला है.

Tags: Ayodhya Mandir, UAE, Vivek oberoi



Vivek Oberoi, Vivek Oberoi News, Vivek Oberoi Films, Vivek Oberoi Tample, Vivek Oberoi visited first BAPS Hindu Mandir in Abu Dhabi, BAPS Hindu Mandir in Abu Dhabi, first BAPS Hindu Mandir in Abu Dhabi, Vivek Oberoi latest video, Vivek Oberoi visited BAPS Hindu Mandir in Abu Dhabi with family, pm modi inaugurate grand tample in Abu Dhabi on february 14, Hindu Mandir in UAE

Source link

Loading