You are currently viewing रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले, सलमान खान ने दिया खास मैसेज

रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले, सलमान खान ने दिया खास मैसेज

2024-03-30 20:28:01

नई दिल्ली.  सलमान खान और रवीना टंडन ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन दिनों रवीना टंडन ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रिलीज हुई ‘पटना शुक्ला’ में रवीना एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और रवीना टंडन एक लंबे अरसे बाद साथ नजर आए.

रवीना टंडन संग अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने एक्ट्रेस की बेटी राशा थडानी के लिए खास मैसेज दिया. बरसों बाद रवीना टंडन के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में सलमान खान ने कहा कि उन्होंने और रवीना ने 3-4 फिल्मों में साथ काम किया था और ये उस दौर की बात है जब वह दोनों ही स्टार्स थे और अब इतने साल बाद जल्द ही रवीना की बेटी राशा भी फिल्मों में कदम रखने को तैयार हैं.

सलमान ने उनकी करीबी दोस्त और को-स्टार रह चुकीं रवीना की बेटी को बॉलीवुड डेब्यू के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा राशा को फिल्मों में नई शुरुआत के लिए ऑल द बेस्ट. रवीना की लाडली जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Raveena Tandon

rasha thadani, raveena tandon, salman khan, rasha thadani news, rasha thadani bollywood debut, rasha thadani instagram, salman khan on rasha thadani, salman khan wish for rasha thadani, raveena tandon films, raveena tandon web series, patna shukla, rasha thadani photo

Source link

Loading