You are currently viewing 'मैडनेस मचाएंगे' में परितोष त्रिपाठी का खास रोल, 'टीआरपी मामा' बन करेंगे धमाल

'मैडनेस मचाएंगे' में परितोष त्रिपाठी का खास रोल, 'टीआरपी मामा' बन करेंगे धमाल

2024-04-12 20:34:15

नई दिल्ली: ‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ में परितोष त्रिपाठी अपने लोकप्रिय किरदार ‘टीआरपी मामा’ की एक छोटी सी झलक से सभी का दिल जीत लेंगे. उन्‍होंने कहा कि इससे उनका दिल खुशी से भर जाता है. ‘कॉमेडी स्पेशल’ एपिसोड में प्रसिद्ध कॉमेडी प्रतिभाओं गौरव मोरे, सृष्टि रोडे, बलराज सयाल और सुगंधा मिश्रा का स्वागत किया जाएगा. शो में परितोष न केवल उनके द्वारा किए जाने वाले नियमित हंसी-मजाक का हिस्सा होंगे, बल्कि मेजबान की भूमिका भी निभाएंगे.

परितोष ने चुनौती का डटकर सामना किया और न केवल सभी के पसंदीदा ‘टीआरपी मामा’ को स्क्रीन पर जीवंत किया, बल्कि केतन सिंह और स्नेहिल मेहरा दीक्षित उर्फ बीसी आंटी के साथ ‘छोटा भाई और मोटा भाई’ और ‘सोशल मीडिया गैग’ नाम के गैग में भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई.

परितोष त्रिपाठी को पुराने दिनों की आई याद
परितोष ने मामा जी के किरदार को टीवी पर वापस लाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘प्रिय मामा जी के रूप में मेजबान बनना, मेरे दिल को खुशी से भर देता है. वीकेंड एपिसोड के लिए उन्हें वापस लाने से मुझे उन दिनों की याद आ गई जब मामा जी का किरदार निभाना हंसी से भरा सफर था.’

सोनी पर प्रसारित होगा ‘मैडनेस मचाएंगे’
एक्टर ने कहा, ‘जहां तक गैग की बात है तो ‘छोटा भाई और मोटा भाई’ और ‘सोशल मीडिया गैग’ टीम में प्रतिभाशाली केतन और मजाकिया स्नेहिल के साथ होना मजेदार था. प्रत्येक गैग के साथ हमारा लक्ष्य न केवल हर किसी को गुदगुदाना है, बल्कि हमारे समाज की विचित्रताओं को दिखाने वाले आईने को भी पेश करना है. मुझे उम्‍मीद है कि हमारा यह प्रयास दर्शकों को हंसी के सफर पर ले जाएगा.’ ‘मैडनेस मचाएंगे’ सोनी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है.

Tags: TV

Paritosh Tripathi, comedy show, Paritosh Tripathi news, Paritosh Tripathi show, Paritosh Tripathi aka trp mama, Paritosh Tripathi comeback as host, Paritosh Tripathi show Madness Machayenge

Source link

Loading