You are currently viewing हनुमान के सीक्वल में बॉलीवुड एक्टर होगा हीरो? डायरेक्टर ने फिक्स की मीटिंग

हनुमान के सीक्वल में बॉलीवुड एक्टर होगा हीरो? डायरेक्टर ने फिक्स की मीटिंग

2024-01-28 04:59:44

मुंबई. तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’ को तमिल-तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर ही है. 12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 16 दिन में 164 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसे प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. प्रशांत फिल्म की सक्सेस से काफी खुश हैं. ‘हनुमान’ की सक्सेस को देखते हुए उन्होंने इसके सीक्वल ‘जय हनुमान’ का अनाउंसमेंट कर दिया है. लेकिन कहा जा रहा है सीक्वल में तेजा सज्जा नहीं होंगे. इसके लिए प्रशांत किसी नए चेहरे की तलाश में जुट गए हैं.

‘जय हनुमान’ का बजट तेजा सज्जा की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा होने वाला है. प्रशांत ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि वह ‘जय हनुमान’ को 1 हजार करोड़ रुपए के बजट में बनाना चाहते हैं. अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत महंगी फिल्म होगी. खैर, इन सब चर्चाओं के बीच एक जानकारी ये भी सामने आई है कि जय हनुमान के लिए प्रशांत एक बड़े बॉलीवुड एक्टर को अप्रोच कर रहे हैं.

प्रशांत वर्मा ने एक मीटिंग फिक्स भी कर ली है. आपको उस एक्टर का नाम जानकर हैरानी और खुशी दोनों होगी. 123 तेलुगु की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशांत ने रणबीर सिंह से मिलने की वक्त तय कर लिया है. प्रशांत और रणबीर की मुलाकात अगले हफ्ते होगी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों जय हनुमान के लिए मिल रहे हैं या किसी और नए प्रोजेक्ट के लिए.

प्रशांत वर्मा ने 250 करोड़ रुपए में बनाई है. फिल्म के सक्सेस होते ही प्रशांत रातों रात स्टार डायरेक्टर बन गए हैं. उनके साथ अब बड़े एक्टर्स भी आसानी से काम करने के लिए मान सकते हैं. अगर प्रशांत और रणबीर साथ मिलकर कोई फिल्म करने वाले हैं, तो ऑडियंस के लिए एक बड़ी ट्रीट साबित होगी.

प्रशांत वर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा फिल्म की सक्सेस पर खुशी जताई थी और एसएस राजामौली को अपनी इंस्पिरेशन बताई थी. उन्होंने कहा था कि एक वक्त था जब वह राजामौली से नफरत करने लगे थे.

Tags: Bollywood actors, Ranveer Singh, South cinema

Source link

Loading