You are currently viewing फिर हॉटस्टार पर गूंजेगी शरद केलकर की आवाज, बाहुबली से मिली थी पहचान

फिर हॉटस्टार पर गूंजेगी शरद केलकर की आवाज, बाहुबली से मिली थी पहचान

2024-04-23 15:06:50

मुंबई. मंगलवार को हनुमान जयंती के अवसर पर ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के निर्माताओं ने इसके चौथे सीजन की घोषणा की. शो में रावण की आवाज देने वाले अभिनेता शरद केलकर ने कहा कि यह यात्रा उनके लिए बेहद निजी रही है.

शरद ने कहा कि द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के नए सीजन में राक्षस रावण को आवाज देना मेरे लिए बेहद अलग जर्नी रही है. यह शो पौराणिक कथाओं पर आधारित है और इसके माध्यम से मैंने खुद कई स्तर की कहानियों की खोज की है, जिसने मुझे और अधिक जानने के लिए प्रेरित किया है.

दर्शकों के मनोरंजन के लिए करेंगे काम

एक्टर ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि हमारे दर्शकों को भी वैसा ही महसूस हुआ जैसा उन्होंने हमें लगातार समर्थन दिखाया है. मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का इंतजार नहीं कर सकता. ग्राफिक इंडिया के सह-संस्थापक और सीईओ और नए सीज़न के निर्माता और कार्यकारी निर्माता शरद देवराजन ने कहा कि भगवान हनुमान की वीरता दुनिया के लिए बहुत मायने रखती है, और लाखों लोगों द्वारा पसंद की जाने वाली इस कालजयी किंवदंती के चित्रण में उस ताकत को साझा करना हमारा व्यक्तिगत मिशन रहा है.

उन्होंने हजारों वर्षों से पीढ़ियों को प्रेरित किया है, और उनकी नैतिकता, सबक और धार्मिकता की सार्वभौमिक सच्चाई आज भी पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक बनी हुई है. ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

sharad kelkar, sharad kelkar wife, sharad kelkar movies, sharad kelkar age, sharad kelkar wikipedia, sharad kelkar movies and tv show, sharad kelkar marathi movies, sharad kelkar net worth, sharad kelkar total movies and shows,

Source link

Loading